Saturday - 3 December 2022 - 4:57 AM

प्रयागराज के बाद अब बागपत बना हत्या की नगरी

न्यूज डेस्क

यूपी के बागपत जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां बदमाश इतने बेख़ौफ़ हो गये है कि बीते 24 घंटे में तीन हत्याओं को अंजाम दे चुके है इन हत्याओं से बाघपत दहल गया है। ताजा मामला सिल्वर धनोरा गांव का है। बदमाशों ने पूर्व प्रधान की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बागपत जनपद के सिल्वर धनोरा गांव का है। यहां पूर्व प्रधान ऋषि पाल अपनी बाइक पर सवार होकर गांव में ही नाई के यहां दाढ़ी बनवाने के लिए निकला था लेकिन बीच रास्ते में ही पीछे से आए तीन बदमाशों ने उसको रास्ते में रोक लिया और एक के बाद एक छह गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।
घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

हालांकि, पुलिस इस मामले के पीछे पुरानी रंजिश बता रही है। बताया जा रहा है कि 2016 में हुई एक हत्या के मामले में पूर्व प्रधान गवाह था, जिस पर गवाही न देने के लिए आरोपी पक्ष कई बार दबाव भी बना चुका है। हत्यारे प्रधान को गोली मारकर उसका सर्विस रिवॉल्वर भी लेकर भाग गये। पुलिस मामलों को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की पड़ताल में जुट गयी है।

इस घटना को लेकर एसपी बागपत का कहना है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टया रंजिश का मामला सामने आया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि रंजिश में अब तक साथ हत्याएं हो चुकी हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है। बीती रात खेत पर गई एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके अलावा दिनदहाड़े बहु ने अपनी सास का गला काटकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

प्रयागराज में एक दिन में छह हत्याएं

बीते एक दिन पहले प्रयागराज में छह हत्याओं से सनसनी फ़ैल गयी थी। यहां धूमनगंज के चौफटका इलाके में दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद दूसरी घटना जार्जटाउन इलाके के अल्लापुर में हुई। यहां बच्चा पासी नाम के युवक को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। एक के बाद एक हुईं हत्याओं से प्रयागराज में डर का माहौल व्याप्त हो गया।

अल्लापुर मर्डर केस में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं, पीड़ित परिवार ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इससे पहले कि मामले ठंडा होता उधर थरवई में दो लोगों की हत्या कर दी गई। यहां बदमाशों ने घर में लूटपाट करने के दौरान पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी।

इसके बाद 12 घंटे के भीतर छह लोगों की हत्या ने उत्तर प्रदेश सरकार की काफी किरकिरी कराई जिसे देखते हुए सरकार ने पहले एसएसपी का तबादला किया फिर उन्हें सस्पेंड कर दिया। अब अतुल शर्मा की जगह सत्यार्थ अनिरुद्ध को प्रयागराज भेजा गया है।

ये भी पढ़े : योगी कैबिनेट के पहले विस्‍तार में इन चेहरों को मिल सकती जगह

ये भी पढे़ : पूर्व बसपा नेता की पत्नी ने थामा बीजेपी का दामन

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com