Tuesday - 1 December 2020 - 5:31 AM

Zomato से मंगाते है खाना तो जान लीजिये ये नयी सर्विस

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। अधिक से अधिक लोग रेस्टोरेंट्स से ऑनलाइन खाने का ऑर्डर कर सकें, इसके लिए ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने टेकअवे सर्विस की बड़े पैमाने पर शुरुआत की है।

इस सर्विस के जरिए कस्टमर Zomato के ऐप से फूड ऑर्डर कर सकते हैं और खुद ही अपना ऑर्डर पिक कर सकते हैं यानी इस सर्विस के जरिए ऑर्डर किए गए फूड की डिलिवरी जोमैटो का डिलिवरी ब्वॉय नहीं करेगा, बल्कि कस्टमर खुद अपना ऑर्डर पिकअप करेंगे।

ये भी पढ़े: कौन है मृदुला सिन्हा जिनके निधन पर PM ने जताया शोक

ये भी पढ़े: UP TGT PGT : शिक्षक भर्ती का विज्ञापन निरस्त

इसके लिए Zomato रेस्टोरेंट्स से कोई कमीशन नहीं लेगा और पेंमेंट गेटवे चार्ज भी नहीं वसूलेगा। इससे रेस्टोरेंट्स की बिक्री तो बढेगी ही, उन्हें मुनाफा भी अधिक होगा।

जोमैटो के सीईओ दीपेंदर गोयल ने एक ब्लॉगपोस्ट में यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा हम लार्ज स्केल पर टेकअवे और सेल्फ पिकअप सर्विस लॉन्च कर रहे है और यह सेवा रेस्टोरेंट्स के लिए कमीशन फ्री होगी।

ये भी पढ़े: टेनिस सनसनी सानिया करने जा रही हैं एक्टिंग

ये भी पढ़े: सीबीएसई और सीआईएससीई बोर्ड की परीक्षाएं इस बार देर से होंगी

उन्होंने कहा हमारे पास 55,000 से अधिक पार्टनर रेस्टोरेंट्स हैं और हम हर सप्ताह लाखों लोगों तक खाना पहुंचाते हैं। हमने यह कदम रेस्टोरेंट इकोसिस्टम को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए उठाया है। टेकअवे सर्विस से रेस्टोरेंट्स को अतिरिक्त फायदा होगा।

अब जोमैटो ऐप पर takeaway tab दिखेगा जिसके माध्यम से यूजर यह फिल्टर कर सकेंगे कि कौन से रेस्टोरेंट्स सेल्फ पिकअप सर्विस प्रोवाइड कर रहे हैं। जो रेस्टोरेंट takeaway टैग के साथ आएंगे, उन पर यूजर फूड ऑर्डर कर सकेंगे और खुद अपने फूड की डिलिवरी ले सकेंगे।

जोमैटो ने कहा कि यूजर्स की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है। कंपनी ने बताया कि कोरोना के इस समय में कंपनी के प्री-कोविड एरा (pre-covid era) से 110% अधिक ऑर्डर मिल रहे हैं। कंपनी ने मार्च से अब तक 13 करोड़ ऑर्डर डिलिवर किए हैं।

ये भी पढ़े: TEAM INDIA अगले साल इंग्लैंड में खेलेगी TEST सीरीज

ये भी पढ़े:SBI ने किया Alert: एक गलती से मिनटों में खाली हो सकता है अकाउंट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com