Thursday - 2 February 2023 - 1:05 PM

अगर हिंदू का घर सुरक्षित है, तो मुसलमान का घर भी सुरक्षित है : योगी

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव 80 बनाम 20 का होगा।

एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में योगी ने कहा, “80 प्रतिशत समर्थन एक तरफ होगा और 20 फीसदी समर्थन दूसरी तरफ होगा। मुझे लगता है कि 80 प्रतिशत सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे। 20 प्रतिशत हमेशा विरोध किए हैं, विरोध करेंग,. लेकिन सत्ता बीजेपी की आएगी।”

योगी ने आगे कहा, जो लोग किसान विरोधी हैं, विकास विरोधी है, गुंडों, माफियाओं का साथ देते हैं वो 20 प्रतिशत विपक्ष के साथ हैं।

यह भी पढ़ें :  डरावनी हुई कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटे में 1.79 लाख नए मामले

यह भी पढ़ें : चुनाव आयोग से मायावती ने क्या अपील की?

यह भी पढ़ें : आस्ट्रेलिया ने टेनिस स्टार जोकोविच की कानूनी लड़ाई पर कही ये बात

योगी के इस बयान की कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने आलोचना की है। उन्होंने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि सांप्रदायिकता का तांडव करने वालों को यूपी की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

वहीं एक अन्य टीवी चैनल के कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने मथुरा की भी बात की और कहा कि जिसमें दम होगा, वही मथुरा  को भी बनाएगा।

योगी ने कहा- हममें दम है। हमने अयोध्या में जनभावनाओं के अनुरूप भव्य राम का मंदिर बना दिया. हमने डंके की चोट पर जो कहा, वो करके दिखा दिया।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ये कट्टरवाद नहीं है, ये अपने अतीत की गौरवशाली परंपरा की पुनर्स्थापना का एक अभियान है। उन्होंने कहा कि उनकी 5 साल की सरकार में चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान हो या किसी अन्य पंथ से जुड़ा हुआ है, वो सुरक्षित है।

यूपी के मुखिया ने कहा- दंगे जब होते हैं, अगर हिंदू का घर जलेगा, तो मुसलमान का घर सुरक्षित थोड़े ही रहता है। अगर हिंदू का घर सुरक्षित है, तो मुसलमान का घर भी सुरक्षित है।

यह भी पढ़ें : न्यूयॉर्क : बिल्डिंग में आग लगने से 9 बच्चों समेत 19 की मौत

यह भी पढ़ें : क्या कैप्टन के खिलाफ कांग्रेस सिद्धू को उतारेगी मैदान में?

यह भी पढ़ें :  हरिद्वार धर्म संसद पर क्या बोले इमरान खान?

यूपी में चुनावी बिगुल बज चुका हे। विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी से मतदान शुरू होगा। प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com