Wednesday - 8 February 2023 - 2:23 AM

आंतकी के किरदार में नजर आयेंगी दीया

न्यूज़ डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा वेबसीरीज काफिर में निर्दोष आंतकी की भूमिका में नजर आयेंगी। दीया ने डिजिटल वर्ल्ड में बेहतरीन डेब्यू किया है। कश्मीर के बैकड्रॉप पर आधारित वेबसीरीज़ काफिर का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इसे दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है।

कहा जा रहा है कि दीया मिर्जा काफिर में आतंकवादी का किरदार निभा रही हैं जो वर्षो से जेल में बंद हैं। दीया को जेल में टॉर्चर किया जाता है और वह लगातार कहती हैं कि वह आतंकवादी नहीं हैं।

भगवान शिव का रोल निभाकर लोकप्रियता पाने वाले मोहित रैना वेबसीरीज़ में एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। वह एक वकील भी हैं और इस केस के लिए वह अपनी वकालत शुरू करने की ठानते हैं। ट्रेलर से साफ है कि मोहित दिया को बचाने की हरसंभव कोशिश करते हैं।

दीया मिर्जा ने कहा, “यह कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है, ऐसी कहानी को कहने की जरूरत है। यह बेहद इमोशनल और एक खूबसूरत कहानी है। मैं बेहद लकी हूं कि मुझे कैनाज़ का रोल निभाने का मौका मिला है।

मैंने इस फिल्म में जो काम किया है, वो इससे पहले कभी नहीं किया था। जिन फिल्मों को पहले छोटे बजट की फिल्में कहा जाता था, वे आज के दौर में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्में आज के दौर में रिस्की प्रोजेक्ट्स नहीं रह गई हैं। इसके अलावा काफी टैलैंटेड लोग इन फिल्मों को संभाल रहे हैं।
दर्शकों का स्तर भी काफी बेहतर हुआ है और वे आज के दौर में स्टार्स की जगह अच्छी कहानियों को प्राथमिकता दे रहे है।

काफिर की शूटिंग हिमाचल प्रदेश और मुंबई में हुई है। काफिर का निर्देशन सोनम नायर ने किया है। 15 जून से ओटीटी प्लैटफॉर्म जी 5 पर देख पाएंगे। दीया मिर्जा इससे पहले फिल्म ‘संजू’ में मान्यता दत्त की भूमिका में नजर आई थीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com