Monday - 6 February 2023 - 12:31 PM

ऋषभ को किसी से डर नहीं लगता है लेकिन विराट का नाम सुनते ही…

स्पोर्ट्स डेस्क 

आईपीएल शुरू होने जा रहा है। फटाफट क्रिकेट की इस जंग में दुनिया के कई बड़े खिलाड़ी छाप छोड़ते नजर आयेंगे। आईपीएल की तैयारी में जुटे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर ऋ षभ पंत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पर गौर किया जाये तो ऋषभ पंत कह रहे है कि मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है। उन्होंने यह वीडियो दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया है।

आईपीएल के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से ऋषभ पंत अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है। दिल्ली अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को करेगी। पहले मैच में उसकी टक्कर मुंबई इंडियंस से होगी।

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1108586531370033152

ऋषभ पंत के लिए आईपीएल बेहद अहम है। माना जा रहा है कि माही के आलावा विश्व कप के लिए दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में उनको देखा जा रहा है लेकिन हाल में ही समाप्त हुए वन डे सीरीज में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ओर उनके बल्ले ने उनका साथ नहीं दिया तो खराब विकेट कीपिंग के चलते भी वह निशाने पर रहे हैं। अगर विश्व कप की टीम में शामिल होना है तो उनको आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करना होगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com