Saturday - 3 December 2022 - 11:16 AM

वियाग्रा लेकर पहुंचा पति और WIFE से SEX की चाहत लेकिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सेक्स करने के अलग-अलग तरीके खोजते हैं लेकिन यही प्रयोग कभी-कभी उनके लिए आफत बनकर टूटता है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसमें सेक्स के दौरान उसके साथ एक बड़ा हादस हो गया।

हालांकि मामला काफी पुराना लेकिन हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। अक्सर सेक्स पावर बढ़ाने और पार्टनर को खुश करने के लिए लोग वियाग्रा भी ले लेते हैं।

दरअसल हुआ यूं कि इसी से संबंधित एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया। ये मामला इटली से सामने आया है जब एक पत्नी ने अपने पति को इनकार कर दिया क्योंकि उसका पति बेडरूम में वियाग्रा लेकर पहुंचा था। इसके बाद गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी को मौत की नींद सुला दिया।

जानकारी के मुताबिक ये मामला काफी पुराना है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक,पत्नी को वियाग्रा की बात का पता चल, उसने सेक्स करने से मना कर दिया। पत्नी के मना करने पर पति काफी गुस्से में आ गया और अपनी हवस पूरी होती नजर नहीं आने पर उसने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मार डाला।

इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहस हुई और मारपीट हुई लेकिन बाद में मारपीट इतनी ज्यादा बढ़ गई उसने कुछ सोचे समझे अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शख्स का नाम वीटो कांगिनी है और उसकी पत्नी का नाम नतालिया क्यारीचोक है। इस शख्स ने सेक्स का पावर बढ़ाने के लिए वियाग्रा की डोज ले ली थी लेकिन पत्नी से सेक्स से इनकार कर दिया था लेकिन इसके बाद उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।
कुल मिलाकर देखा जाये तो लोग सेक्स की चाहत में कुछ भी करते हैं। हवस को पूरा करने के लिए अपराध तक कर बैठते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com