Thursday - 4 June 2020 - 10:50 AM

होप व चेस ने अफगान के उड़ाये होश, इंडीज की जीत के ये रहे हीरो

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। होल्डर और शेफर्ड की घातक गेंदबाजी के बाद होप और चेस के शानदार अर्धशतक की बदौलत मेहमान वेस्टइंडीज की टीम ने बुधवार को अटल इकाना स्टेडियम पर अफगानिस्तान को सात विकेट से धूल चटाकर तीन मैचों की वन डे सीरीज में 1-0 की अहम बढ़त बना ली है। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.2 ओवर में 194 रनों का स्कोर खड़ा किया था जवाब में वेस्टइंडीज ने केवल तीन विकेट खोकर 46.3 ओवर में 197 रन का स्कोर बनाकर इस मुकाबले को सात विकेट से अपने नाम कर लिया है।

होप और चेस ने ली अफगानिस्तानी गेंदबाजों की खबर

अफगानिस्तान द्वारा मिले 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दो बल्लेबाज एविन लुईस (07) और शिमरोन हेटमेयर (03) के रूप में दो विकेट केवल 25 रन के स्कोर पर गिर गए लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाज शाई होप (नाबाद 77) व आर एल चेस (94) की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत मेहमान वेस्टइंडीज ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दोनों ने मिलकर 163 रनो की मजबूत साझेदारी करके अफगानिस्तानी गेंदबाजों के होश उड़ा दिये।

वेस्टइंडीज गेंदबाजों ने अफगानी शेरों का किया शिकार

इससे पूर्व शानदार गेंदबाजी और चपल क्षेत्ररक्षण के बल पर वेस्टइंडीज की टीम ने बुधवार को अटल इकाना स्टेडियम पर पहले वन डे में अफगानिस्तान की टीम को 45़ 2 ओवरों में 194 रनों के स्कोर पर निपटा दिया।

शुरुआती झटको के बाद अफगानिस्तानी टीम ने रहमत शाह (61) और इकराम अलीखिल (58) ने 111 रन की शतकीय साझीदारी कर वेस्टइंडीज टीम पर अच्छा-खासा दबाव में ला दिया लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद मेजबान टीम रनों के लिए संघर्ष करती नजर आ रही थी। अफगान असगर (35) ही कैरिबायाई आक्रमण का सामना कर सके जबकि निचले क्रम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके इस विकेट पर और पवेलियन लौटते रहे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com