Sunday - 11 April 2021 - 3:59 AM

निकला था सब्जी लेने, ले आया दुल्हन, परिवार पहुंच गया पुलिस स्टेशन

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। लॉकडाउन के दौरान परिवार के लोगों ने बेटे को सब्जी खरीदकर बाजार से लाने के लिए भेजा। लेकिन परिवार वाले हैरान तब हो गए जब बेटा सब्जी के बहाने शादी कर दुल्हन के साथ घर लौटा। परिवार के लोग बात बढ़ने पर थाने पहुंचे और शिकायत की।

परिवार ने पुलिस को कोरोना वायरस का हवाला देकर दुल्हन को घर में रखने से इंकार कर दिए। जिसके कारण पुलिस भी युवक-युवती का सहयोग नहीं कर सकी। आखिर में युवक अपनी पत्नी को लेकर किराए के कमरे में रहने चला गया।

ये भी पढ़े: जाने डेल स्टेन की बेस्ट XI किन खिलाड‍ियों को मिली जगह

मामला यूपी के गाज़ियाबाद का है, जहां युवक परिवार के साथ श्याम पार्क एक्सटेंशन में रहता है। आज सुबह घरवालों से यह कहकर निकला कि वह सब्जी लेने जा रहा है। दोपहर में अपने साथ एक दुल्हन लेकर घर पहुंचा। युवक ने परिवार वालों से बताया कि वह शादी करके आ रहा है।

दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। यह सुनकर परिवार वाले विरोध करना शुरू कर दिया। परिवार की लड़ाई थाने तक पहुंच गई। वहीं परिवार के लोग कोरोना वायरस और लॉकडाउन की बात कहते हुए युवक व दुल्हन को घर में इंट्री देने से मना कर दिए।

ये भी पढ़े: अलविदा सूजी सी आंखों वाले जादूगर

साहिबाबाद थाने में करीब एक घंटे तक बात विवाद चलता रहा। लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन का हवाला देते हुए घरवाले युवक को घर में एंट्री देने से इनकार कर दिए। पुलिस ने भी युवक को सहयोग नहीं किया। इसके बाद युवक अपने पत्नी को लेकर एक जानने वाले के यहां किराए के कमरे में रहने चला गया।

थाने में युवक व दूल्हन ने कहा कि तीन माह पूर्व उन्होंने हरिद्वार में शादी की थी। लॉकडाउन के चलते उन्हें शादी की अनुमति नहीं मिल रही थी। युवक- युवती ने मंदिर में पहुंचकर आज सुबह शादी कर ली। मंदिर के पुजारी ने शादी कराई।

प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही के मुताबिक युवक- युवती बालिग हैं। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। परिवार वालों को समझाया गया कि वह युवक को मना नहीं कर सकते। युवक कहां रहने गया है इसकी जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़े: अतिथि तुम कब जाओगे

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com