Saturday - 19 September 2020 - 9:59 PM

योगी के गढ़ में POLICE को फिर चुनौती : पहले छेड़खानी और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधी लगातार खाकी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं दरअसल आम आदमी की सुरक्षा का दावा करने वाली यूपी पुलिस अपराधियों के सामने पूरी तरह से फेल होती दिख रही है। हत्या, लूट, डकैती व रेप जैसी घटनाएं एकाएक बढ़ गई है।

आलम तो यह है कि यूपी में कानून व्यवस्था दिन प्रति दिन बिगड़ती जा रही है। हालांकि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार कानून व्यवस्था ठीक होने की बात करते हैं लेकिन अपराधी लगातार यूपी पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। अभी हाल में गोंडा में 5 करोड़ रुपए की फिरौती के लिए बच्चे को अगवा करने का मामला सामने आया था और इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहक्षेत्र गोरखपुर में अपहरण के बाद हत्या की खबर सामने आई है। ये सिलसिला अब भी जारी है।

ये भी पढ़े : क्या वाकई राजस्थान में कांग्रेस के लिए संकट खत्म हो चुका है?  

ये भी पढ़े : इतिहास के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है सिंगापुर

ये भी पढ़े : सवालों के घेरे में फसल बीमा योजना

यह भी पढ़े:  शायरी को ‘राहत’ देने वाला इंदौरी चला गया

दरअसल गोरखपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। छात्रा की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक छात्रा की मौत के बाद परिजनों का बयान बेहद चौंकाने वाला है। परिजनों ने पड़ोस के युवक पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए कहा है कि छेडख़ानी से तंग आकर उनकी बेटी ने मौत को गले लगाया है।

यह भी पढ़े: मशहूर शायर राहत इंदौरी ने दुनिया को कहा अलविदा

परिजनों के अनुसार युवक द्वारा छेडख़ानी से परेशान आकर उनकी बेटी ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया था। आनन-फानन में युवती को अस्तपाल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। हालांकि जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी युवक के पिता और मां को फौरन गिरफ्तार कर लिया है लेकिन आरोपी युवक अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

यह भी पढ़े: राहत इंदौरी को ऐसे याद कर रहे हैं अखिलेश-शिवपाल

पूरा मामला पिपराइच थाना के रतनपुर गांव का बताया जा रहा है। परिजनों की माने तो उन्हें पहले छेडख़ानी की बात का पता नहीं चल पाया था। इस वजह से उसकी शिकायत पहले उन्होंने पुलिस से नहीं की थी। उधर ज्यादा जल जाने के कारण छात्रा का बयान नहीं दर्ज हो पाया। इस पूरी घटना से पूरे परिवार में गुस्सा है और आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने पूरा जोर लगा दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com