Friday - 26 February 2021 - 4:24 AM

गौतम ने विराट पर कर दी गम्भीर टिप्पणी

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के अगले सत्र की तैयारी तेज हो गई है। माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल मार्च-अप्रैल में आयोजित किया जा सकता है। इस वजह से इसकी तैयारी में आईपीएल की टीमें जुट गई है।

बीसीसीआई आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी फरवरी महीने में कराने की तैयारी में है। ऐसे में टीमों ने कमर कस ली है। अगले सीजन को देखते हुए कई खिलाडिय़ों को रिलीज कर दिया गया है जबकि कई बड़े खिलाडिय़ों को रिटेन भी किया गया है।

अगर बात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जाये तो इस टीम को लेकर भी नये सत्र में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया।

इस सूची में पांच विदेशी के साथ-साथ पांच भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है। टीम द्वारा रिटेन किए गए खिलाडिय़ों में कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स बड़ा नाम है।

इतना ही नहीं ऐसी खबरे आ रही है कि विराट अब भी इस टीम के कप्तान बने रहेगे लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से वर्तमान सांसद गौतम गंभीर ने विराट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विराट के रिटेन किये जाने पर बड़ा सवाल उठाया है।

यह भी पढ़े : UP के क्रिकेटरों ने गंवा दिया बड़ा मौका !

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में बातचीत के दौरान कहा, कि इतने सारे खिलाडिय़ों को रिलीज करने से रिटेन किए गए खिलाडयि़ों के मन में यह डर रहेगा कि, अगर उन्होंने सही से प्रदर्शन नहीं किया तो अगले सीजन में उनकी भी छुट्टी हो सकती है। यह सिर्फ खिलाडिय़ों के ही संग नहीं बल्कि टीम के कोच और मेंटोर के साथ भी है।

यह भी पढ़े : भारतीय क्रिकेट टीम पर मेहरबान हुआ बीसीसीआई, दिया इतना बोनस

यह भी पढ़े : गाबा में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में ही 2-1 से दी मात

यह भी पढ़े : IPL की तरह रणजी ट्रॉफी भी करा कर मानेंगे BCCI बॉस

टीम से क्रिस मौरिस जैसे शानदार गेंदबाज को रिलीज करने पर गौतम गंभीर ने कहा कि, सिर्फ एक खराब सीजन से खिलाड़ी को बाहर नहीं करना चाहिए, बल्कि उस पर भरोसा करना चाहिए।

गम्भीर यही नहीं रूके उन्होंने विराट को लेकर कहा कि आठ साल से आपने एक भी ट्रॉफी नहीं जीती, यह लंबा समय है। मुझे बताइए कौन ऐसा कप्तान है। कप्तान को छोड़ दीजिए, किसी एक खिलाड़ी का नाम बताइए जो आठ साल से बिना कोई खिताब जीते खेल रहा हो।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com