Monday - 30 January 2023 - 12:37 PM

मैनपुरी में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

न्यूज़ डेस्क

प्रदेश में बदमाश इतने बेकौफ हो गये है कि दिन दहाड़े घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है। ऐसे में प्रदेश सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर किये गये सभी वादे खोखले नजर आ रहे है। ताजा मामला मैनपुरी का है। यहां भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक गुप्ता पर बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत है कि किसी तरह से कार के नीचे छुपकर बीजेपी नेता ने अपनी जान बचाई।

घटना के बाद जानकारी मिलने पर पहुंची एसपी अजय शंकर राय भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। इसके बाद बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने छापेंमारी शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के अवध नगर की है। यहां बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता अपने आवास पर बैठे थे। इस बीच, पल्सर सवार तीन बदमाशों वहां आये और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस बीच उन्होंने किसी तरह कार के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

हालांकि, घटना के बाद जिलाध्यक्ष के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता आलोक गुप्ता के आवास पर पहुंच गये है।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले बस्ती के बीजेपी नेता और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कबीर तिवारी की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उनके समर्थक उग्र हो गए थे और शहर में कई जगह जमकर तोड़फोड़ की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com