Thursday - 4 March 2021 - 3:04 PM

मिक्स मार्शल आर्ट में खिलाड़ियों का दिग्गज फिल्म स्टार सुनील शेट्टी ने बढ़ाया उत्साह

लखनऊ। मार्शल आर्ट की रोमांचक विधाओं का संगम और तेज और रोमांचक खेल मिक्स मार्शल आर्ट की देश में तेजी से लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।

इसको प्रमोशन देने के लिए निगोहा के बाबू सुंदर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस (बीएसएसआईएमटी) कॉलेज में आयोजित चौथी राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में आज खिलाड़ियों के उत्साहवर्द्धन के लिए दिग्गज फिल्म स्टार सुनील शेट्टी पहुंचे।

उन्होंने इस अवसर पर खिलाड़ियों से मुलाकात की और खुद खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर मुकाबलों की शुरूआत कराई। मिक्स मार्शल आर्ट के गुडविल एम्बेसडर सुनील शेट्टी ने इस अवसर पर खिलाड़ियों के हौसले की सराहना की और कहा कि मिक्स मार्शल आर्ट के निरंतर अभ्यास से खुद को फिट बनाए रखे।

उन्होंने कहा कि मैं खुद खेल से जुड़ा हूं और इस आयोजन में आना मेरे लिए काफी रोमांचक रहा है। 60 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस से एक मिसाल पेश कर रहे सुनील शेट्टी ने कहा कि लखनऊ में इस आयोजन में आना काफी अच्छा रहा और मैं खिलाड़ियों के लिए हरदम तैयार हूं। जब जब मुझे बुलाया जाएगा तब-तब खेल के लिए आऊंगा।

उन्होंने इस अवसरपर कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक से चर्चा की और यूपी में बनायी जा रही फिल्म सिटी के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी। उन्होंने इस अवसर पर ये भी कहा कि वह उत्तर प्रदेश में भी अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए काम करेंगे।

मिक्स मार्शल आर्ट के गुडविल एम्बेसडर अभिनेता सुनील शेट्टी का स्वागत करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री  बृजेश पाठक ( मिक्स्ड मार्शल आर्ट उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष) करते हुए कहा कि हम खेल को आगे बढ़ाने के लिए हरदम कृतसंकल्प है।

उन्होंने इसके साथ ही आने वाले समय में और भव्य आयोजन का वादा किया। मिक्स्ड मार्शल आर्ट उत्तर प्रदेश (एमएमए यूपी) के चेयरमैन व भाजपा नेता  मनीष शुक्ल ने इस अवसर पर सबको धन्यवाद ज्ञापित किया।

मेजबान उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों ने जीते दो स्वर्ण

चौथी राष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में आज खेले गए मुकाबले में महाराष्ट्र के खिलाड़ियों ने तीन स्वर्ण और तमिलनाडु के खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण पदक जीते। मेजबान उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण, एक रजत व चार कांस्य पदक जीते। यूपी के लिए इर्शिता अग्रवाल और हसन हाशमी ने स्वर्ण पदक जीते।

आज खेले गए मुकाबलों के परिणाम इस प्रकार हैं

  • मेल सुपर हैवीवेट:-स्वर्णः योगेश यादव (महाराष्ट्र), रजत: रक्तलाम सिंह (पश्चिम बंगाल)।
  • फीमेल एटम वेटः-स्वर्णः वरिधि कुमार (तमिलनाडु), रजत शिवांशिका शर्मा (मध्य प्रदेश), कांस्यः अक्षिता सेन (कर्नाटक), शिवानी सेन।
  • फीमेल फ्लाई वेटः-स्वर्णः मुस्कान राठी (छत्तीसगढ़), रजतः मैत्रैयी (कर्नाटक), कांस्यः रितिका (यूपी)
  • फीमेल स्ट्राः-स्वर्णः फातिमा (तमिलनाडु), रजतः अनामिका वर्मा (यूपी), कांस्यः काव्या (कर्नाटक) व गीता दास (मध्य प्रदेश)
  • फीमेल बैंटम वेटः-स्वर्ण: खुशबू (महाराष्ट्र), रजतः मनदीप (उत्तराखंड), कांस्यः कुसैन खान (यूपी)
  • फीमेल लाइट वेटः-स्वर्णः इर्शिता अग्रवाल (यूपी), रजतः आशी सिंह (दिल्ली), कांस्यः शिवोरी शर्मा (हिमाचल प्रदेश)।
  • फ़ीमेल मिडिल वेटः-स्वर्णः दिव्या राजेश्वरी (तेलंगाना),
  • मेल हैवी वेटः-स्वर्णः हसन हाशमी (यूपी), रजतः मोहित अग्रवाल (छत्तीसगढ़), कांस्यः प्रद्योत राय
  • मेल सुपर हैवी वेटः योगेश यादव (महाराष्ट्र), रजत: रक्तिम सिंह (पश्चिम बंगाल)।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com