Thursday - 2 February 2023 - 4:01 PM

चंद पैसों के लिए की बुजुर्ग की हत्या

न्यूज़ डेस्क

राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में एक चौकीदार ने 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी। आरोपी ने बासी दूध देने का आरोप लगाते हुए और भुगतान से बचने के लिए ऐसा किया। घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, इंदिरानगर के मोहम्मदपुर रसूलपुर के चूरामन का पुरवा निवासी बिहारी लाल यादव दूध का कारोबार करते थे। इंदिरानगर की ऋषि विहारी कालोनी में वो दूध बेचने जाते थे। बाराबंकी लोनी कटरा निवासी हरदेव भी उनसे दूध लेता था।

शनिवार सुबह हरदेव को दूध देने गए बिहारी लाल ने जब उससे बकाया रुपये मांगे तब उसने बासी दूध देने का आरोप लगाते हुए रुपये देने से मना करने लगा। कहासुनी के दौरान हरदेव ने बिहारी लाल से केन छीनकर दूध सड़क पर बहा दिया और उनकी स्कूटी गिरा दी।

बिहारी लाल ने इसका विरोध किया तो हरदेव कमरे से सरिया ले आया और उन पर सरिया से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। शोर-शराबा सुनकर मदद को दौड़े स्थानीय निवासी कमलेश और कुश ने बिहारी लाल को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

चौकीदार गिरफ्तार

बेटे नीरज ने चौकीदार हरदेव के खिलाफ इंदिरानगर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज कराने के थोड़ी ही देर में पुलिस ने हरदेव को बजरंग चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में उपयुक्त सरिया भी बरामद क्र लिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com