Friday - 9 June 2023 - 1:47 PM

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, घर पर लक्ष्मी का आगमन

जुबिली न्यूज डेस्क 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर में बड़ी खुशखबरी आई, जहां उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी ने खुद इस खबर की पुष्टि की है, साथ ही बेटी के साथ ट्विटर पर तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके घर बधाई देने वालों का तांता लग गया।

दिसंबर 2021 में तेजस्वी यादव ने रेचेल से दिल्ली में शादी की थी। वो एयर होस्टेस थीं और उनकी मुलाकात तभी तेजस्वी से हुई। दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। जिसमें कुछ चुनिंदा रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। कुछ दिनों से रेचेल के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही थीं। इसके बाद उनके घर बेटी होने की अफवाह उड़ी, उसका जिक्र तेजस्वी यादव ने विधानसभा में भी कर दिया था।

https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1640207202978787330

बहन रोहिणी आचार्य ने भी भाई तेजस्वी और भाभी राजश्री के घर में किलकारी गूंजने पर बधाइयां दी हैं. रोहिणी ने एक कवितानुमा संदेश में लिखा है, ”भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे-मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलकें..”

तेजस्वी और राजश्री की लव मैरिज हुई थी. बताया जाता है कि तेजस्वी और राजश्री के विवाह को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था. मगर बाद में सब राजी हो गए थे. परिवार की रजामंदी के बाद इस जोड़े ने ‘चट मंगनी-पट ब्याह’ रचा लिया था.

राजश्री की बात करें तो वह दिल्ली की रहने वाली हैं. उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं. राजश्री और तेजस्वी लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे. राजश्री ने मल्टीनेशनल यूनिवर्सल बैंक Barclays के साथ काफी समय तक काम किया था, लेकिन तेजस्वी के साथ शादी के लिए उन्होंने जॉब से ब्रेक ले लिया.

बहरहाल, पुत्री के जन्म के साथ ही यादव परिवार को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह ने भी अपनी सरकार में सहयोगी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव को बधाई दी है. मुंगेर सांसद ललन सिंह ने लिखा कि बिहार के युवा नेता और माननीय उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी के घर लक्ष्मी रूपी पुत्री रत्न के आगमन पर हार्दिक बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें-एक स्कूल पर बरपा कोरोना का कहर, 39 छात्राएं पाजिटिव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com