Tuesday - 7 February 2023 - 3:54 AM

तो कांग्रेस की सपना को बीजेपी ने बनाया अपना!

पॉलिटिकल डेस्क

अपने डांस को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपनी सियासी पारी को लेकर चर्चा में हैं। राजनीतिक जीवन की शुरूआत करने जा रही सपना का पहला कदम ही विवादों में घिर गया है।

पिछले कई दिनों से कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए सपना चौधरी ने मीडिया को बताया कि वो किसी भी पार्टी को ज्‍वाइन नहीं कर रहीं है। वहीं, दूसरी ओर उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष ने ट्वीटर पर सपना की फोटो शेयर करके पार्टी में उनका स्‍वागत भी कर लिया।

इस बीच सोशल मीडिया में सपना चौधरी की तस्‍वीरें वायरल हो रहीं है, जिसमें बताया जा रहा है कि सपना कांग्रेस पार्टी की सदस्‍यता ले रहीं है। साथ ही एक फोटो में वे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

sapna chaudhary,jubileepost

इसके बाद आज सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सपना दिल्‍ली बीजेपी के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी के साथ नाश्ता करती दिखाई दे रही हैं।

सपना चौधरी और बीजेपी नेता मनोज तिवारी की तस्वीर मीडिया में सामने आने के बाद सपना के बीजेपी के साथ जाने की अटकलें और तेज हो गई।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मीडिया में यह खबर दिखाई गई कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं और उन्‍हें मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट दिया जा सकता है। हालांकि कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक को उम्मीदवार बनाकर इन अटकलों को खारिज कर दिया था।

Haryana Dancer Sapna Chaudhary

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी और मनोज तिवारी की नाश्ते वाली तस्वीरें रविवार को सपना चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले की हैं, जिसमें उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया।

अब अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल न होने का बयान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ बैठक के बाद दिया।

मनोज तिवारी का बयान:-

इस मुद्दे पर जारी बहस के बीच मनोज तिवारी ने पुष्टि करते हुए कहा है कि रविवार को उनकी सपना चौधरी से मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा, मैं उनके संपर्क में हूं। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। दो-तीन दिन में कोई खबर आ सकती है।

उन्होंने बताया कि सपना ने बड़प्पन दिखाते हुए कहा है कि जब आना होगा तो वे बताएंगी। वे इस बात को लेकर भी परेशान थीं कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की पुरानी खबरें मीडिया में आ गईं।

मनोज तिवारी ने कहा, कल उनसे कर्टसी मुलाकात थी। हमने साथ में खाना भी खाया। बीजेपी हमेशा अच्छी खबर के लिए काम करती है। बाकी आगे जो कुछ होगा, हम आपको बताएंगे।

बीजेपी का बड़े ऑफर:-

सूत्रों की माने तो बीजेपी ने सपना को अपने खेमे में शामिल करने के लिए कई बड़े ऑफर दिए हैं। जिसकी वजह से  सपना ने यू-टर्न ले लिया।

ये खबर भी है कि उन्हें हरियाणा की किसी सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। इसके पीछे मनोज तिवारी की अहम भूमिका मानी जा रही है।

Lok Sabha Election : जानें फैजाबाद लोकसभा सीट का इतिहास

डांसर सपना की प्रदेश के अलाव पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इसका फायदा उठाने के लिए राजनीतिक दल उन्हें अपने पार्टी में शामिल करने की कोशिश में लगे है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com