Thursday - 29 October 2020 - 1:25 AM

VIDEO: ‘मुझे गोली मत मारना…’ ,तख्ती लटकाए थाने पहुंचा बदमाश

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में अपराधियों में यूपी पुलिस का खौफ बदमाशों में इस कदर है कि वह खुद ही थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं, जिससे वह किसी भी पुलिस कार्रवाई की चपेट में न आ सके।

https://twitter.com/PiyushTweets1/status/1310212693526077446?s=20

ऐसा ही एक मामला सम्भल के नखासा थाने में देखने को मिला, जिसमें गोकशी के मामले में वांछित चल रहा 15 हजार का इनामी बदमाश गले में तख्‍ती लटकाए आत्मसमर्पण करने के लिए थाने पहुंच गया। इतना ही नहीं वह कोतवाल के पैरों में गिरकर गिडगिड़ाकर मदद की गुहार करने लगा कि, साहब मैंने सरेंडर कर दिया, अब गोली मत मारना।

UP: Wanted gangster enters police station with 'please don't shoot me' placard, surrenders - India News

दरअसल, असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी निवासी पशु तस्कर नईम उर्फ बड्डा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। पकड़ में नहीं आया तो उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गैंगस्टर के मामले की जांच कर रहे नखासा कोतवाल धर्मपाल सिंह नईम की गिरफ्तारी के लिए कई दिन से छापेमारी कर रहे थे।

पुलिस की सख्ती देखकर नईम ऐसा घबराया कि अलग ही अंदाज में सरेंडर करने के लिए नखासा थाने पर पहुंच गया। गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद पशु तस्कर की गिरफ्तारी पर पन्द्रह हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ तभी उसे मुठभेड़ में पुलिस द्वारा गोली मार दिये जाने का डर सताने लगा था। घर और रिश्तेदारियों में पुलिस छापेमारी के बाद डर बढ़ा तो फिर गले में तख्ती डालकर दिन के उजाले में थाने में सरेंडर करने का मन बनाया ताकि पुलिस की गोली से बच सके।

Uttar Pradesh: Reward gangster in Sambhal surrendered in a unique way, wrote in a plank hanging in the neck - Do not shoot me » Ampinity News

प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया कि असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी निवासी नईम उर्फ बड्डा के खिलाफ असमोली में गोकशी के साथ अन्य मुकदमे दर्ज हैं, जिन में वह वांछित चल रहा था।

पुलिस की दबिश या मुठभेड़ में पकड़े जाने की बात सोचकर वह शायद घबरा गया और कार्रवाई से बचने के लिए गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण के लिए थाने पहुंच गया। वहीं, नईम को इस प्रकार आते हुए देखकर सभी लोग चकित थे। क्योंकि उसके चेहरे पर पुलिस का खौफ साफ दिखाई दे रहा था।

बताते चले कि प्रदेश सरकार की ओर से अपराध पर अंकुश लगाने के लिए वांछित आरोपितों के साथ गैंगस्टर में निरुद्ध आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में सरकार के निर्देश पर अपराधियों की संपत्ति कुर्क करने के साथ ही पुलिस उन्हें मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर रही है। पुलिस की ओर से की जा रही कड़ी कार्रवाई से बदमाशों में खौफ में हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com