Thursday - 2 February 2023 - 11:06 PM

England vs Pakistan: पाक ने चौंकाया, इंग्लैंड को पछाड़ा

स्पेशल डेस्क
नाटिंघम। विश्व कप में पहले मुकाबले में करारी शिकस्त झेलने वाली पाकिस्तान की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए मोहम्मद हफीज (84), बाबर आजम (63) और कप्तान सरफराज अहमद (55) के शानदार अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के कमाल से सोमवार को विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड को 14 रन से धूल चटकार बड़ा उलटफेर किया है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में आठ विकेट पर 348 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किेया था।


जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने करारा जवाब दिया लेकिन जीत से 14 रन दूर रह गई। इंग्लैंंड की तरफ से जो रुट (107) और जोस बटलर (103) के शानदार शतक जड़े लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।
इससे पूर्व  विश्व कप के पहले मैच मिली हार के बाद पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ मोहम्मद हफीज (84), बाबर आजम (63) और कप्तान सरफराज अहमद (55) के शानदार पचासे की बदौलत सोमवार को इंग्लैंंड के खिलाफ 50 ओवर में आठ विकेट पर 348 रन का बड़ा स्कोर बनाया है।

पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में मात्र 105 रन का स्कोर ही बना सकी थी लेकिन इस मुकाबाले में उसके बल्लेबाज रंग में नजर आ रहे है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए पाकिस्तान को बुलाया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com