Thursday - 6 May 2021 - 7:27 PM

कोरोना ने निगल ली अब इस बड़े स्टार की जिंदगी

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। टीवी और फिल्मों के जाने-माने अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जानकारी के मुताबिक उनका निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि बिक्रमजीत कंवरपाल कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे थे। इस वजह से शुक्रवार को उनका निधन हो गया। अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल केवल 52 साल के थे। उनके निधन की खबर से बॉलिवुड शोक लहर है।

बिक्रमजीत कंवरपाल पर एक नज़र

बिक्रमजीत कंवरपाल ऐक्टिंग से इंडियन आर्मी थे। हालांकि साल 2003 में इंडियन आर्मी से रिटायर होने के बाद ऐक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था। बिक्रमजीत ने ‘पेज 3’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर’, ‘आरक्षण’, ‘मर्डर 2’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया था।

ये भी पढ़े: जस्टिस चंद्रचूड़ ने भरी अदालत में कहा, हमें भी आ रही हैं लोगों के रोने की आवाजें

ये भी पढ़े: अब अमेरिका ने भी भारत से यात्रा पर लगाया प्रतिबंध

ये भी पढ़े:  गुजरात के भरूच में आग लगने से 18 कोरोना मरीजों की मौत

बिक्रमजीत ने टीवी पर दिया और बाती हम, ये है चाहतें, दिल ही तो है और 24 जैसी कई सीरीज में काम किया था। पिछली बार बिक्रमजीत सुपरहिट वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में दिखाई दिए थे।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने बिक्रमजीत के निधन पर दुःख जताया है। अशोक पंडित ने ट्वीट किया और लिखा है ‘ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के कोविड के कारण निधन होने की खबर से दुखी हूं। वह एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर थे। कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में सपोर्टिंग रोल किए थे। उनके परिवार और नजदीकी लोगों को मेरी संवेदनाएं।’

भारत में शुक्रवार को कोरोना के अब तक के सर्वाधिक 4 लाख 2110 मामले सामने आए। अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1 करोड़ 91 लाख 57 हजार 094 हो गई। इसके साथ ही देश में सक्रिय मरीजों की संख्या 32 लाख पार कर गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com