Saturday - 19 September 2020 - 9:51 PM

सत्ता संग्राम के बीच होटल में ये फिल्म देखते मिले कांग्रेस MLA

जुबली न्यूज़ डेस्क

राजस्थान में छिड़े सत्ता के संग्राम के बीच अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। गहलोत गुट की तरफ से जो विधायक जयपुर के होटल में ठहराए गए हैं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें लगान फिल्म दिखाई जा रही है।

बता दें कि राजस्थान में सियासी खींचतान के बीच अशोक गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के होटल में शिफ्ट किए गए हैं। इन विधायकों को कई दिन से होटल में ठहराया गया है।

होटल में सभी विधायक इन दिनों फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं। ये सभी विधायक तभी से होटल में हैं जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम हाउस में मीडिया के सामने 100 से ज्यादा विधायकों के समर्थन का दावा किया था। इसके बाद सभी विधायकों को होटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

सिर्फ फिल्म ही नहीं विधायकों को होटल में गेम खेलने का मौका भी मिला है और इसके बदले में उन्हें होटल की तरफ से गिफ्ट भी मिल रहे हैं। बतादें कि होटल में ठहरे नदबई विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना ने होटल में हाउजी गेम जीता है।

इस जीत के लिए उन्हें होटल की तरफ से गिफ्ट भी मिला है। बता दें कि राजस्थान में पिछले कई दिनों से कांग्रेस सरकार को लेकर सियासी रस्साकशी चल रही है। गहलोत सरकार गिराने की कथित साजिश के लिए सचिन पायलट और बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगाए हैं।

जांच के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया है। ऑडियो टेप भी सामने आया है, जिसके आधार पर कांग्रेस बीजेपी पर सरकार गिराने के लिए हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगा रही है, जबकि बीजेपी का कहना है कि सारी साजिश कांग्रेस के अंदर की है, इसलिए मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : ब्राह्मण वोटरों से फिक्रमंद भाजपा को कौन सम्हालेगा ?

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और जान से मारने की धमकी

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यालय में कोरोना की एंट्री

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com