Thursday - 2 February 2023 - 2:11 PM

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए

जुबिली स्पेशल डेस्क

देश के जानेमाने और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल उनको वक्त हार्ट अटैक आया था और फिर उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। बताया जा रहा कि हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही थी लेकिन बाद में उनकी हालत और नाज़ुक बन गई जिसके बाद उनको सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया।

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (58 साल) को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। उसके बाद आनन फानन में उनके जिम ट्रेनर फौरन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल लेकर गए।

इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों की माने तो उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें : अयोध्या में बड़ा हादसा, सरयू में स्नान कर रहे 12 लोग नदी में डूबे

यह भी पढ़ें : प्रियंका ने दिखाया सरकार को आइना, बधाई लीजिये लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : चलो हम आज ये किस्सा अधूरा छोड़ देते हैं

हैरानी की बात यह है कि राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो के आईसीयू में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं।

राजू श्रीवास्तव जहां सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके उनका भाई थर्ड फ्लोर पर एडमिट हैं। ऐसे वक्त में जब परिवार के दो बेटे अस्पताल में बीमारी से जूझ रहे हैं, परिवार पर यह दोहरी मुसीबत जैसा है।

श्रीवास्तव १९९३ से हास्य की दुनिया में काम कर रहे हैं। उन्होंने कल्यानजी आनंदजी, बप्पी लाहिड़ी एवं नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भारत व विदेश में काम किया है। वह अपनी कुशल मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। उनको असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com