Thursday - 1 October 2020 - 2:22 PM

कई विकास योजनाओं के लिए सीएम योगी ने जारी की धनराशि

प्रमुख संवाददाता

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सूबे की कई विकास योजनाओं के लिए धनराशि जारी की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि आम लोगों की सुविधा के लिए जो भी विकास योजनायें शुरू की गई हैं. उनमें किसी भी हालत में धन की कमी न होने दी जाए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ-कानपुर रेल मार्ग के समपार संख्या 42 स्पेशल पर गंगा घाट पर दो लेन का उपरिगामी सेतु बनाने के लिए 4431.03 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की है.

पुराने लखनऊ में विक्टोरिया स्ट्रीट (तुलसीदास मार्ग) पर हैदरगंज तिराहा से बन रहे दो लेन के उपरिगामी सेतु के निर्माण के लिए 64 करोड़, 46 लाख 87 हज़ार की राशि को स्वीकृत किया है.

गोंडा के नवाबगंज-ढेम्वाघाट मार्ग पर सरयू नदी पर पुल के निर्माण के लिए 14067.48 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की है.

यह भी पढ़ें :क्या शिवपाल सपा की साइकिल को देंगे रफ्तार ?

यह भी पढ़ें : योगी पर कांग्रेस हुई सख्त, बोली-लल्लू को मिलेगा इंसाफ

यह भी पढ़ें :कभी ट्यूशन पढ़ाकर घर चलाने वाले आदेश गुप्‍ता आज बने दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष

यह भी पढ़ें :अपने विरोध का बाज़ार भी खुद ही सजाएगा चीन

गोरखपुर-भटनी रेलखंड के तहत चौरी चौरा-गौरी बाज़ार स्टेशनों के बीच समपार संख्या 145 ई पर रेल उपरिगामी सेतु के निर्माण के लिए 3202. 19 लाख और कौशाम्बी में इलाहाबाद-कानपुर रेल सेक्शन किमी- 879/ 1-3 पर सिराथू स्टेशन से पहले समसा चौराहे पर रेलवे समपार पर दो लें पुल निर्माण के लिए 4024.33 लाख की राशि स्वीकृत की है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि अपात्र लोगों को सीलिंग की भूमि का पट्टा दिए जाने के मामले में दोषी पाए गए तत्कालीन सरधना मेरठ के एसडीएम की पेंशन से अगले दो साल तक दस फीसदी की कटौती की जाए.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com