Wednesday - 25 November 2020 - 7:22 AM

बिना मास्क कैमरे में कैद हुए तो घर पहुंचेगा चालान

जुबिली न्यूज़ डेस्क

त्योहारों के इस मौसम में अगर आप बिना मास्क पहने बाज़ार निकल जाते है तो अब सावधान हो जाइए, हो सकता है आते जाते आपकी तस्वीर कैमरे में कैद हो जाए और आपके घर पर प्रशासन चालान भेज दे।

दरअसल त्योहारों के मौके पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अधिक सतर्कता पर जोर देते हुए प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने धार्मिक स्थलों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से मास्क न पहनने व शारीरिक दूरी का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सीसीटीवी कैमरों से पहचान कर ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, वहां ट्रेंड पुलिसकर्मियों से वीडियोग्राफी कराई जाएगी। फुटेज के आधार पर कोविड गाइडलाइन्स को नहीं मानने वालों को दंडित किया जाएगा।

कोविड-19 की समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रदेश में संक्रमण के मामलों में कमी आई है। रिकवरी रेट काफी सुधरा है, बावजूद लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं है। आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क पहनने को लेकर आम लोगों को लगातार जागरूक किया जाए। इसके लिए धार्मिक स्थलों एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों में लाउडस्पीकर के माध्यम से इसका व्यापक प्रचार-प्रसार कराया जाए।

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने अपनी पूर्व सहयोगी महबूबा मुफ्ती को बताया देशद्रोही

यह भी पढ़ें : बर्थडे स्पेशल : मल्लिका ने ऐसे तय किया एयर होस्टेस से लेकर हॉलीवुड तक का सफ़र

यह भी पढ़ें : इमरती देवी ने क्यों कहा- ‘पार्टी जाए भाड़ में’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com