Monday - 6 February 2023 - 12:11 PM

बीजेपी नेता ने क्यों कटवाया खुद का चालान

जुबिली न्यूज़ डेस्क

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरनाक स्तर पर है और इससे निपटारा पाने के लिए दिल्ली सरकार राज्य के स्कूली बच्चों को मास्क बांटने के साथ ही दिल्ली में 4 नवंबर से ऑड-ईवन नियम को दोबारा से लागू किया है। लेकिन भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने इस नियम को सिर्फ एक नाटक बताते हुए ईवन डे के दिन ऑड नंबर की गाड़ी लेकर निकले थे, और फिर उनका चालान कट गया।

उन्होंने इसे अरविंद केजरीवाल का सांकेतिक विरोध बताया। इसके जवाब में दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत खुद फूल लेकर विजय गोयल को समझाने उनके घर पहुंचे। गोयल के सांकेतिक विरोध के जवाब में गहलोत ने उन्हें एक फूल भेंटकर दिल्ली सरकार की मुहिम में शामिल होने का आग्रह किया। गोयल ने भी फूलों के जवाब में परिवहन मंत्री को मास्क का पैकेट और एक फूल भेंट किया।

विजय गोयल ने ऑड नंबर की गाड़ी निकाली और सिर्फ घर के बाहर निकले और चालान कटाकर वापस लौटे। उन्होंने अपने विरोध की तुलना गांधीजी से की। बीजेपी सांसद के आवास पर कुछ ही देर में कैलाश गहलोत पहुंचे और उन्हें एक फूल भेंट किया। गोयल और गहलोत के बीच कैमरे के सामने ही ऑड-ईवन को लेकर चर्चा होने लगी। हालांकि, इस पूरी बातचीत के दौरान दोनों ही नेता संतुलित रहे और गहलोत लगातार मुस्कुराकर जवाब देते रहे।

ऑड-ईवन को बीजेपी सांसद ने बताया नाटक

गोयल ने कहा कि ऑड-ईवन से पिछली बार कुछ फायदा नहीं हुआ था और यह सिर्फ चुनावी नाटक है। उनकी कार पर भी ऑड-ईवन एक नाटक’ लिखा हुआ है। विजय गोयल करीब 12 बजे अपने घर से ईवन नंबर की कार में बैठकर आईटीओ के लिए निकले। उनके साथ बीजेपी के उपाध्यक्ष श्याम जाजू भी थे। मीडिया से बात करते हुए गोयल ने कहा कि वह इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि केजरीवाल ने पांच साल तक प्रदूषण कम करने के लिए कोई काम नहीं किया। दिल्ली सरकार द्वारा बांटे गए मास्क पर भी गोयल ने बात की। गोयल बोले कि सरकार ने कुल 50 लाख बांटे जबकि जनसंख्या 2 करोड़ है।

यह भी पढ़ें : अयोध्या विवाद में फंसेगा नजूल प्लाट खसरा संख्या 583 का पेंच

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में किसके दावे में है दम

यह भी पढ़ें : आखिलेश का योगी सरकार से सवाल- ये रिश्ता क्या कहलाता है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com