Friday - 26 February 2021 - 3:23 AM

इस रेल अधिकारी के आवास को रात भर छानती रही सीबीआई

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. एक करोड़ रुपये की रिश्वत लेने के मामले में फंसे रेल अधिकारी महेन्द्र सिंह चौहान की मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब दिल्ली की सीबीआई टीम रविवार की रात चौहान के देहरादून स्थित आवास पर पहुँच गई.

सीबीआई की छापेमारी रात भर जारी रही. महेन्द्र चौहान के आशीर्वाद एन्क्लेव स्थित आवास से सीबीआई को लाखों रुपये नगद और कई सम्पत्तियों के दस्तावेज़ मिले हैं. रात भर तलाशी अभियान जारी रहा. आज दिन में भी सीबीआई अधिकारियों की चौहान के घर आवाजाही बनी रही.

सीबीआई ने महेन्द्र चौहान के देहरादून स्थित आशीर्वाद एन्क्लेव और विकास नगर स्थित पैतृक आवास पर एक साथ छापा मारा. छापेमारी की इस कार्रवाई में सीबीआई के करीब 15 अधिकारी शामिल थे. इन अधिकारियों ने आवास पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी की. बताया जाता है कि यह टीम जाते वक्त महेन्द्र चौहान के दो रिश्तेदारों को अपने साथ दिल्ली ले गई.

सीबीआई टीम ने रात भर छापेमारी की. टीम को लाखों रुपये नगद और कई सम्पत्तियों के दस्तावेज़ मिले लेकिन आशीर्वाद एन्केव के मालिकाना हक़ का सीबीआई पता नहीं लगा पाई. सीबीआई यह नहीं पता कर पाई कि यह बिल्डिंग महेन्द्र चौहान की है या फिर उनके किसी परिचित की.

यह भी पढ़ें : अर्नब के व्हाट्सएप चैट को लेकर इमरान खान ने बोला भारत पर बड़ा हमला

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के सिंध प्रांत में तेज़ हुई सिन्धु देश की मांग

यह भी पढ़ें : किसानों ने दी हेमामालिनी को चुनौती, पंजाब आकर बताएं कृषि कानूनों के फायदे

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : ऐसे लोगों को सियासत से बेदखल करने का वक्त है

महेन्द्र चौहान को असम के मालीगांव स्थित एनएफआर मुख्यालय से सीबीआई ने एक करोड़ रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया था. सीबीआई ने भूपेन्द्र रावत और इन्द्र सिंह को देहरादून से गिरफ्तार किया है. यह दोनों एबीसीआई इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए काम करते हैं. रेलवे में रिश्वतखोरी का यह अब तक का सबसे बड़ा मामला बताया जा रहा है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com