Thursday - 6 May 2021 - 6:46 PM

लड़के को लड़की से हुआ LOVE लेकिन फिर खून से सनी चिट्ठी …

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। यूपी के बरेली में एक सिरफिरे आशिक एक लड़की की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है। दरअसल इस सिरफिरे आशिक ने लड़की को अपनी खून से सनी तस्वीरें भेज कर परेशान करता है।

इतना ही नहीं सिरफिरे आशिक ने खून से सनी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल कर देता है। जब इससे भी उसका दिल नहीं भरता है तो सिरफिरा आशिक उस लड़की के घर पहुंचकर उसको धमकी देता और कहता है कि शादी ना करने पर आत्महत्या कर उससे फंसाने की धमकी देता है।

इस पूरे मामला में लड़की ने अब पुलिस की मदद मांगी है और एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस पूरे मामला की जांच कर रही है।
पूरा मामला बरेली के कोहाड़ापीर चौकी इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या कह रहा लड़का

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का कह रहा है की वो एक लड़की से प्यार करता है। उसने फिर कहा की लड़की भी उससे प्यार करती है। हम दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन कुछ लोगों को ने उनकी शादी में रुकावट पैदा करने लगे । उन्होंने मेरी प्रेमिका को बरगलाकर शादी न करने का दबाव डाला।

मैं अपनी प्रेमिका से अलग होकर नहीं जी सकता। इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं । मेरी मौत के जिम्मेदार मंटू । बिलाल और बंटू हैं । इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर देना।

इस वीडियो में एक लड़का खून में सना हुआ नज़र आ रहा है। आरोप लगा रहा है क‍ि पुलिस ने उससे मार-मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसका कहना है क‍ि पुलिस ने कुछ लोगों के कहने पर उससे इतना प्रताड़ित किया कि वह खुदकुशी जैसा खौफनाक कदम उठाने को मजबूर हो रहा है ।

जानकारी के मुताबिक लड़का लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि पहले सबकुछ ठीक था और शादी की तैयारी थी लेकिन लड़का नशा करता था इस वजह से लड़की के परिजनों ने रिश्ता तोड़ दिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com