Tuesday - 30 November 2021 - 8:39 PM

….तो क्या राज कुंद्रा से अलग हो सकती है शिल्पा?

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा के पति राज कुंद्रा को लेकर रोज-रोज नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं।

आलम तो यह है कि इस केस में जुड़े कई और राज अब खुलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब शिल्पा शेट्टी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द शिल्पा शेट्टी अपने पति से अलग हो सकती है।

बॉलीवुड की एक रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी परेशान है और राज कुंद्रा के कानूनी पचड़े से उनकी परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है।शिल्पा शेट्टी ने अपनी करीबी दोस्त से बात की है और कुछ निजी फैसलों को लेकर कोई बड़ा उठाने की बात कही है।

शिल्पा शेट्टी के दोस्त की माने तो शिल्पा को इस बात का पता नहीं था कि राज जो उसे हीरे और डुप्लेक्स दे रहा है वो बेईमानी के रास्ते आ रहे हैं। हालात तो अब ऐसे हो गए है कि शिल्पा राज के दिए सामान को हाथ तक नहीं लगा रही है।

वहीं राज से अलग रहने के फैसले पर शिल्पा की क्या राय है यह आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि अभी इस पर उन्होंने खुलकर बात नहीं की है लेकिन हालात ठीक नहीं है। शिल्पा अब फिल्मी करियर पर पूरा फोकस कर रही है और कई फिल्मों में काम करती नजर आ सकती है।

इस रिपोर्ट के अनुसार दोस्त ने आगे कहा, ‘शिल्पा शेट्टी काम कर रही हैं और वो अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए काफी हैं’। रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से ये भी कहा गया कि शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्री में भी सभी को ये बता दिया है कि वो हंगामा 2 और निकम्मा के बाद फिल्मों के लिए तैयार हैं।

पढ़ें : …तो पंजाब में सोनिया और राहुल की लीडरशिप में होगा चुनाव?

पढ़ें : Tokyo Paralympics: देवेंद्र-सुंदर का धमाल, भारत के खाते में दो और मेडल  

पढ़ें :  तेज के पोस्टरों में तेजस्वी को नहीं नहीं मिली जगह, जाने क्या है मामला?

बता दें कि हाल में ही शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी थी और केस से जुड़ी अहम जानकारी मीडिया के सामने साझा भी की है।

इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा ने अपना बयान पुलिस को पहले ही दे दिया था लेकिन इसके साथ ही मीडिया में उनके बयान का चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने राज कुंद्रा पर जबरदस्ती किस करने का गम्भीर आरोप लगाया था।

इसके बाद उन्होंने एक बार फिर मुंह खोला था और एक ट्वीट कर सनसनी फैला दी थी इस ट्वीट को देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस ट्वीट में उन्होंने एक फोटो शेयर की है और इस फोटो को लेकर बड़ा दावा भी कर डाला है।

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था कि ’29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।’

पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को 10 अन्य लोगों के साथ पोर्नोग्राफी तैयार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता माना था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com