Wednesday - 1 April 2020 - 10:46 PM

इस बॉलीवुड एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट

न्यूज डेस्क

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद अनुपम ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में मां-बेटे का प्यार साफ़ दिखाई दे रहा हैं लेकिन उनका ये वीडियो देख कर उनकी मां दुलारी नाराज हो गई हैं।

दरअसल अनुपम खेर शुक्रवार को अमेरिका से वापस आएं हैं। इसकी वजह से कोरोना वायरस के चलते उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। लेकिन भारत आने के बाद भी वो अपनी मां से नहीं मिले। इस वजह से उनकी मां नाराज हो गईं। इसके बाद अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई और अपनी मां से वीडियो कॉल करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को ट्वीट कार अनुपम खेर ने लिखा- सावधानी बरतते हुए मैंने ये निश्चित किया की मैं मां के पास नहीं जाऊंगा। मैंने जब उनसे वीडियो कॉल की तो पहले वो गुस्सा हुईं। लेकिन जल्दी ही वो समझ गईं कि इस दूरी की जरूरत क्या है।

मां और बेटे की इस दूरी में हम दोनों को ही बुरा लग रहा है। पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks…Always। 😍🤓😎

गौरतलब है कि अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज ‘न्यू एम्स्टर्डम’ की शूटिंग के लिए पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग रोक दी गई है।

इसीलिए वो भारत वापस आ गए। यहां आकर अनुपम ने बताया कि ‘मैं बस अभी आया हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया जहां मुझे क्लीन चिट मिली। लेकिन मैं घर पर ही रहकर सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा’।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com