Monday - 27 January 2020 - 3:54 AM

मिस कॉल के बाद पोस्टकार्ड पर फंसी बीजेपी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन को लेकर जारी मिस कॉल नंबर पर हाल ही में बीजेपी की जमकर फजीहत हुई थी। दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने जिस नंबर को जारी किया था बाद में उसी नंबर पर लड़कियों से बात करने और फ्री रिचार्ज जैसे ऑफर के लिए मिस कॉल करने के मेसेज वायरल हुए थे। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ और अब पोस्टकार्ड का मामला तूल पकड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : अलंघ्य बहुमत का मिथक

एक वेबसाइट पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, अहमदाबाद में ‘दि लिटिल स्टार स्कूल’ द्वारा मंगलवार को कक्षा V से X तक के छात्रों से, CAA पर उनके प्रस्ताव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करने और बधाई देने के लिए पोस्टकार्ड पर संदेश लिखने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें : जबरा ट्रंप की धमकावली

स्कूली बच्चों को पहले से तय एक पत्र ब्लैक बोर्ड पर लिखकर कॉपी करने को कहा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पत्र वायरल हो रहा है जिसमें हर स्कूली बच्चे को कम से कम 50 पोस्टकार्ड साफ लिखाई में प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजने के लिए कहा गया है।

हालांकि विभाग के अधिकारी इस बात से इनकार करते हैं कि ऐसा कोई निर्देश जारी हुआ है। उनका कहना है कि उन्हें इस बारे में स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मौखिक तौर पर आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें : मिस कॉल नंबर को लेकर बुरी फंसी बीजेपी, लोग उड़ा रहे हँसी

बता दें कि, CAA और NRC को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। यह विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहे जिससे सरकार की मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से अपील कर चुके हैं कि, इस कानून को लेकर डरने की जरुरत नहीं है। किसी भी देशवासी को कोई समस्या नहीं होगी। बीजेपी ‘नागरिकता संशोधन कानून’ को लेकर जागरूकता अभियान भी चला रही है।

यह भी पढ़ें : नोएडा SSP वैभव कृष्ण सस्पेंड, 14 IPS अफसरों के तबादले

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com