Saturday - 13 August 2022 - 2:41 PM

ये दुल्हन-हस्बैंड बदलने में एक्सपर्ट ! हुस्न के जाल में फंसाया फिर की शादी और फिर एक दिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में लुटेरी दुल्हन का एक बार फिर कहर देखने को मिल रहा है। यहां पर एक लुटेरी दुल्हन का सच जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी।

इस लुटेरी दुल्हन की कहानी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इस लुटेरी दुल्हन ने पहले तो एक लडक़े को अपने इश्क के जाल में फंसाया और फिर उससे शादी भी कर ली।

उसके बाद उसने फिर एक और लडक़े को अपने हुस्न के जाल में फंसाया। प्रेमी से पति बने शख्स के साथ कुछ दिन ससुराल में रही फिर अचानक से गहनों और रुपए के साथ ससुराल से मौका देखकर वहां से भाग निकली। इस तरह से एक प्रेमिका के दो रूप देखकर हैरान है।

ये कहानी बिहार की राजधानी पटना की है। पटना में हुई इस घटना की जानकारी जिसे भी लग रही वो लुटेरी दुल्हन का सच जानकार एक दम से हैरानी में पड़ गया है।

ये अजीबोगरीब मामला पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया की माने तो प्रेमिका ने पहले एक लडक़े को फंसाया और फिर किसी तरह से अपने घर वालों को राजी करके शादी की लेकिन शादी के दो महीने बाद प्रेमिका को किसी और से मोहब्बत हो गई और उसे पाने के लिए अपने पति के घर से गहने और रुपए लेकर फरार हो गई। पुलिस वाले भी सुनकर हैरान रह गए कि कोई लडक़ी इस तरह से कैसे कर सकती है लेकिन ये बिल्लकुल सच है।

लडक़ी की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नहीं गया है। पटना के मनेर के रेवा लीला टोला के रहने वाले उमेश यादव की पुत्री रानी कुमारी उर्फ सुमन की नौबतपुर थाना क्षेत्र के रनिया के रहने वाले लालदेव यादव के पुत्र सत्यानंद से 15 महीने पहले मुलाकात हुई थी।

इसके बाद प्यार परवान चढ़ और शादी भी कर ली लेकिन इसके बाद उसे दूसरे लडक़े से प्यार हो गया और फिर शादी के बाद कुछ दिन तक तो दोनों में झगड़ा होने लगा। इसका नतीजा ये हुआ कि तीसरे आशिक की एंट्री हुई, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है। इसके बाद पत्नी शादी के महज दो महीने बाद ही सोमवार को ससुराल से रुपए और सोने के गहने समेत मंगलसूत्र भी लेकर फरार हो गयी ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com