Saturday - 28 January 2023 - 5:39 AM

क्या विधायक सुरेद्र सिंह पर कार्रवाई करेगा बीजेपी आलाकमान

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बलिया कांड को लेकर यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह  से फोन पर बातचीत की है। उन्‍होंने यूपी बीजेपी प्रमुख को इस मामले की जांच में किसी भी तरह की दखलंदाजी न होने देने का निर्देश दिया है।

सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक जेपी नड्डा ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह की मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में की गई बयानबाजी को लेकर भी सख्त नाराजगी जाहिर की है। कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वतंत्र देव सिंह को आदेश दिया है कि विधायक सुरेंद्र सिंह को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया जाए।

यह भी पढ़ें : जरूरत से ज्यादा अन्न भंडार फिर भी भुखमरी

यह भी पढ़ें :  बिहार चुनाव: परिवारवाद से उबर नहीं पाई पार्टियां

सूत्रों के मुताबिक, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से जेपी नड्डा ने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया घटना की जांच में किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश न करें, नहीं तो पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

बता दें कि इससे पहले मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया था और इस तरह की बयानबाजी से बचने की नसीहत दी थी। हालांकि, अब पार्टी हाईकमान इस मामले में विधायक के रवैये से सख्त नाराज दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें :  बीजेपी में नहीं है ‘नेपोटिज्म’? 

यह भी पढ़ें :  इस ब्लड ग्रुप वालों को कोरोना वायरस से नहीं है ज्यादा खतरा 

Ballia shooting: BJP MLA Surendra Singh's son backs 'shooter', warns Yogi govt of protest | IndiaToday

हालांकि ऐसा नहीं है कि विधायक सुरेंद्र सिंह ने पहली बार पार्टी की लाइन से हट कर कोई बयान दिया है। इससे पहले भी वो कई अपने विवादित बयानों के वजह से चर्चा में रहे हैं और पार्टी के लिए मु‍सीबत खड़ी कर चुके हैं। अब देखना ये होगा कि क्‍या इस बार बीजेपी आलाकमान विधायक पर कोई करता है या फिर हर बार की तरह विधायक जी के बयान से पल्‍लाझाड़ लेता है।

दूसरी ओर इस मामले पर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रही है। सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि

यह भी पढ़ें : अपनी गर्दन रेतकर श्रद्धालु बोला- मां को धरती पर आना होगा, मेरे साथ न्याय करना होगा

यह भी पढ़ें : पंचायत चुनाव : वोटर लिस्ट में इन बड़ी हस्तियों के नाम जोड़ने से मची खलबली

गौरतलब है कि  15 अक्टूबर को दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर चली गोलीबारी में एक अधेड़ की मौत के बाद विधायक सुरेंद्र सिंह मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के साथ खड़े नजर आए. इतना ही नहीं उन्‍होंने आरोपी के परिजनों के साथ थाने भी गए और दूसरे पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा लिखने का दबाव बनवाया। सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि जब अखिलेश यादवों के साथ खड़े हो सकते हैं तो वे भी क्षत्रियों के साथ खड़े रहेंगे।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com