Monday - 30 January 2023 - 1:00 AM

बॉलीवुड के दो दिग्गज ‘बदला अनप्लग्ड’ के लिए आये साथ

मुंबई। इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म बदला के अभिनेता महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म की रिलीज से पहले ‘बदला अनप्लग्ड’ का पहला एपिसोड पेश करने के लिए एकत्र हुए। इस एपिसोड में दोनों सितारे क्राइम थ्रिलर की अंतर्दृष्टि प्रदान करते हुए फिल्म पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। बहुप्रतीक्षित बदला ने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अभिनीत अनप्लग्ड का पहला एपिसोड आज रिलीज कर दिया है।

इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच बातचीत की श्रृंखला दिखाई गयी है, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।
निर्माताओं द्वारा मंगलवार को जारी किए गए पहले एपिसोड को दर्शकों ने खूब पसंद है और दर्शकों द्वारा बड़ी संख्या में यह वीडियो देखा जा रहा है। यह एक आकर्षक एपिसोड है जिसमें इंडस्ट्री से अपने अनुभव की पुरानी यादों को पुनर्जीवित करते हुए दोनों स्टार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=NvY-eQc13rk&feature=youtu.be

लंबे समय के बाद एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान प्रशंसकों का मनोरंजन करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे। अमिताभ ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी कर के प्रशंसकों का उत्साह और अधिक बढ़ा दिया है, यह फिल्म से उनका पसंदीदा पोस्टर है। बदला के क्राइम थ्रिलर ड्रामा के पहले एपिसोड के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, निर्माता जल्द ही फिल्म का दूसरा एपिसोड लॉन्च करेंगे। दो सितारों को अनप्लग्ड में देखने के अलावा, मजाकिया वीडियो की यह श्रृंखला फिल्म के प्रचार में भी भागीदार होगी।

‘बदला’ में एक महिला की कहानी प्रस्तुत की जाएगी जो हत्या और ब्लैकमेल की सच्चाई का पता लगाने के लिए संघर्ष कर रही है। ट्रेलर की झलकियां एक रहस्य की तरफ इशारा करती है, जो बिना गवाह वाली एक रहस्यमय हत्या और ब्लैकमेल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें तापसी मुख्य संदिग्ध है। बदला को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत कर रहा है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, फिल्म सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं जो 8 मार्च 2019 को रिलीज होगी।  https://www.jubileepost.in

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com