Tuesday - 30 November 2021 - 9:01 PM

क्रूज ड्रग्स केस : बॉम्बे HC ने कहा-आर्यन के खिलाफ नहीं मिला साजिश का सबूत

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बहुचर्चित ड्रग्स मामले को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ साजिश का सबूत नहीं मिला है।

दरअसल आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग केस में मिली जमानत के ऑर्डर की डिटेल भरी कॉपी बॉम्बे हाई कोर्ट ने जारी कर दी है। इसके सामने आने के बाद आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है।

 

यह भी पढ़ें : … तो पीएम मोदी को ही वोट दे देंगे राकेश टिकैत

यह भी पढ़ें : जनता के रुख से पैदा हो गया बीजेपी सरकार में डर

बता दें कि आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने 28 अक्टूबर को आर्यन को जमानत दे दी थी।

यह भी पढ़ें : सिद्धू ने इस्तीफ़ा तो वापस ले लिया लेकिन अभी सब कुछ ठीक नहीं है

यह भी पढ़ें : कोरोना से उबरने के बावजूद रिपोर्ट पॉजिटिव आये तो हवाई यात्रा के लिए यह कदम उठायें

क्रुज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए आर्यन खान को 27 दिन बाद आर्थर रोड जेल से रिहा हुए थे। आर्यन को लेने शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि पहुंचे थे। जेल प्रशासन ने आर्यन को रवि के हवाले किया था।

हाई कोर्ट ने क्या कहा है

मुंबई क्रूज ड्रग केस में मिली जमानत के ऑर्डर की डिटेल पर गौर करे तो इसमें हाई कोर्ट ने कहा है कि आर्यन खान के पास किसी भी तरह का पदार्थ नहीं मिला था।

इतना ही नहीं साथ ही आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के खिलाफ किसी भी तरह की साजिश का सबूत नहीं मिला है।
हाई कोर्ट के इस ऑर्डर की माने तो इसमें आर्यन खान के फोन में मिली व्हाट्सएप चैट ‘तीनों आरोपियों के अन्य सह-आरोपियों के साथ मिलकर साजिश’ के कनेक्शन की ओर इशारा नहीं करती है।

बता दे कि मुंबई के ड्रग कंट्रोल स्क्वॉड ने बड़ा ऑपरेशन शुरू किया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र के बीच में एक क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग पार्टी चल रही थी।

यह भी पढ़ें :  बुद्ध पर ज्ञान तो ठीक,समर्पण भाव भी दिखना चाहिए  

यह भी पढ़ें :  मेजबानी की भूमिका के लिए तैयार है इकाना स्टेडियम

वहां रेड पड़ी है और एनसीबी ने 10 लोगों को हिरासत में लिया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्टी मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप पर चल रही थी। इसलिए एनसीबी के अधिकारी यात्री बन गए और एक क्रूज पर चले गए। एनसीबी ने कहा कि क्रूज के समुद्र के बीच में जाने के बाद पार्टी शुरू हुई।

एनसीबी की टीम ने जब इन लोगों द्वारा ड्रग्स लेना शुरू करने के बाद इन सभी को पकड़ा। पुलिस ने जिस क्रूज शिप को अपने कब्जे में लिया है, उसकी सर्विस कुछ दिन पहले ही शुरू हुई थी।

साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस पार्टी के लिए क्रूज शिप का टिकट करीब 80,000 रुपये का था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com