Wednesday - 1 February 2023 - 6:04 AM

शाह ने लालू को दी ‘नसीहत’, कहा-लालू जी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू…

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में महागठबंधन सरकार बनाने के बाद केंद्र के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने को लेकर नीतीश कुमार लगातार विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। पिछले दिनों दिल्ली पहुंचकर यहां कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की थी और 2024 में मोदी को टक्कर देने की बात कही है।

इतना ही नहीं उनके पीएम पद की दावेदारी को लेकर समय-समय पर कयास लगते रहे हैं। दिल्ली दौरे के बाद से नीतीश कुमार लगातार अपने तेवर से मोदी सरकार की नींद उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

उधर बीजेपी बिहार में फिर से खड़ी होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसी के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर बिहार हैं।

बिहार के पूर्णिया में गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए। मेरे दौरे से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने लालू को आगाह करते हुए कहा कि लालू जी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में बैठ जाएंगे।

अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सबके साथ धोखा किया. प्रतिष्ठित समाजवादी को जॉर्ज फर्नांडिस के साथ धोखा दिया। जॉर्ज का स्वास्थ्य खराब होते ही उन्हें हटाकर समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए. उसके बाद लालू जी के साथ कपट किया।

अमित शाह ने नीतीश कुमार से पूछा कि वो चारा घोटाला के बारे में काफी बोलते थे, अब क्या कहेंगे. चारा घोटाला वाले तो आपके राज्य मंत्री बन गए हैं। शाह ने कहा कि नीतीश कुमार एंटी कांग्रेस राजनीति की पीठ में छुरा घोंपकर आरजेडी और कांग्रेस की गोद में बैठ गए।

अमित शाह का पूरा फोकस फोकस सीमांचल के इलाकों पर है। इतना ही नहीं 2024 में बीजेपी बिहार में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा जता रही है तो दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर तीखा हमला बोला था है।दौरे के संबंध में पूछे जाने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरा बिहार जान रहा है कि उनका मक़सद क्या है। ये कोई बताने की ज़रूरत नहीं है। उनका नाम सुनते ही देश भर में चर्चा हो जाती है कि उनका क्या काम है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com