Tuesday - 29 November 2022 - 5:59 PM

आलिया ने करण जौहर को कहा-मेरा नाम लेना बंद करो, वरना…

जुबिली न्यूज डेस्क

करण जौहर के चर्चित चैट शो कॉफी व‍िद करण का 7वां सीजन खत्‍म हो चुका है. ये शो विवादों से घिरा रहता है। इस शो का आख‍िरी एपिसोड ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम हो चुका है. अपने शो पर सेलीब्र‍िटीज को बुलाकर उनकी सेक्‍स लाइफ पर चर्चा करने और आल‍िया भट्ट का नाम बार-बार लेने के अलावा इस पूरे सीजन में करण जौहर पर कई आरोप लगे हैं. सोशल मीडिया पर करण जमकर ट्रोल हुए हैं. लेकिन शो के इस आख‍िरी एप‍िसोड में करण जौहर ने खुद पर लगे इन इल्‍जामों को साफ करने की पूरी कोशिश की है.

आल‍िया कहा, ‘मेरा नाम लेना बंद करो’

शो में जूरी ने करण जौहर के सामने ये बात रखी कि आखिर उन्‍होंने शो में आल‍िया का नाम इतनी बार क्‍यों ल‍िया. इसपर खुद करण ने बताया कि मैंने और आल‍िया ने भी इसके बारे में बात की है. आल‍िया ने कहा कि ‘मैं आभारी हूं पर प्‍लीज मेरा नाम लेना बंद करो.’ जिसके बाद करण ने कहा कि मैंने एक द‍िन जैकेट पहनी थी, ज‍िसपर ल‍िखा था ‘इटाल‍िया’. उसे भी लोगों ने कहा कि जैकेट पर ल‍िखा है ‘आल‍िया’.

फेक’ झगड़ा कर लेते हैं

दान‍िश सेठ ने करण से कहा कि ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में आल‍िया ने ज‍ितनी बार ‘श‍िवा श‍िवा’ बोला है, उतनी ही बार तुमने टीवी पर ‘आल‍िया आल‍िया’ बोला है. इतना ही नहीं, शो के आखिर में करण जौहर ने खुद आल‍िया को फोन क‍िया तो आल‍िया ने कहा, ‘करण तुम्‍हें कसम खानी होगी कि अब मेरा नाम नहीं लोगे. मेरा नाम स‍िर्फ बुरी चीजों के लि‍ए ही लेना है. करण और आल‍िया ये भी कहते हुए नजर आए कि चलो हम अब लोगों को द‍िखाने के ल‍िए एक ‘फेक’ झगड़ा कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें-इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के 50 छात्रों पर केस, जानें पूरा मामला

करण पर आल‍िया को प्रमोट करने के लगे आरोप

आपको बता दें कि इस शो में करण जौहर ने लगभग हर एपिसोड में आल‍िया भट्ट का ज‍िक्र क‍िया है. कई एपिसोड में करण आल‍िया को ‘बेस्‍ट एक्‍ट्रेस’ कहते हुए भी नजर आ चुके हैं. याद द‍िला दें कि आल‍िया भट्ट ने करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंड ऑफ द ईयर’ से ह‍िंदी फिल्‍में में शुरुआत की थी. ऐसे में करण पर आल‍िया को प्रमोट करने के बार-बार आरोप लगते रहे हैं. इस शो में सोशल इनफ्ल्‍यूएंजर तनमय भट्ट, कुशा कपिला, दान‍िश सेठ और न‍िहार‍िका एनएम जूरी बनकर आए. आखिरी एपिसोड में इन सभी ने करण से कई तीखे सवाल पूछे और शो के कुछ अहम अवॉर्ड्स भी द‍िए.

ये भी पढें-Drishyam 2 Teaser Out: रहस्य और रोमांच से भरपूर है टीजर, देखें…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com