फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का स्वागत कुछ इस अंदाज में अक्षय कुमार फैन्स क्लब ने किया

‘सम्राट पृथ्वीराज‘ ने पहले दिन शुक्रवार को 10.70 करोड़, शनिवार को 12.60 करोड़ रविवार को 16.10 करोड़ और सोमवार को 5 करोड़ का बिजनेस किया…

लखनऊ। हिन्दू हृदय सम्राट ‘पृथ्वीराज चौहान’ के जीवन को रुपहले पर्दे पर चित्रित करती बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया।

अक्षय कुमार फैन्स क्लब—लखनऊ के सदस्यों ने केक काट कर फिल्म देखी। फैन्स क्लब—लखनऊ के दुर्गेश पाल, राहुल, अंशू, पंकज, विशाल, दीपक आदि लोगों ने फूल—मालाओं से सम्राट का पृथ्वीराज का स्वागत किया। साथ ही प्रशंसक इस दौरान बैंड बाजे पर थिरकते भी नजर आये।

बता दे कि हाल में ही उत्तर प्रदेश के बाद अब उत्तराखंड में भी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री हो गई ।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्विटर पर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी । इसके बाद वित्त विभाग ने आदेश जारी कर दिया।

यह भी पढ़ें :  उपचुनाव: चंपावत में पहली बार कांग्रेस की जमानत जब्त

यह भी पढ़ें :  धामी को मिले 94 फीसदी वोट, उनके सामने कोई टिक ही नहीं पाया

यह भी पढ़ें :   नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल को ईडी का नया समन 

अपर सचिव वित्त बीके मठपाल की ओर से जारी आदेश के अनुसार, प्रदेश के मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों में सम्राट पृथ्वीराज फिल्म के टिकट पर एसजीएसटी की प्रतिपूर्ति प्रदेश सरकार करेगी। यह प्रतिपूर्ति शासनादेश जारी होने की तारीख से छह माह तक की अवधि में देय हो सकेगी। एसजीएसटी की धनराशि ग्राहकों से नहीं ली जायेगी। सम्राट पृथ्वीराज फिल्म पूरे देश में रिलीज हो चुकी है

इससे पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस फिल्म को लेकर ट्वीटर पर लिखा, उत्तराखंड में सम्राट पृथ्वीराज फिल्म टैक्स फ्री होगी। देशप्रेम, साहस एवं पराक्रम से परिपूर्ण सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को अवश्य देखें।

धामी सरकार के इस फैसले का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने स्वागत किया। वहीं पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि इतिहास में हिंदू सम्राट के शौर्य, त्याग और गौरव गाथाओं की अनदेखी हुई। आक्रांताओं के इतिहास को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया। फिल्म पृथ्वीराज के शौर्य को प्रदर्शित करती है और भारत के गौरवमयी इतिहास को सामने लाती है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com