Friday - 3 February 2023 - 5:53 AM

बीजेपी के संकल्प पत्र पर अखिलेश ने कसा तंज, इशारों-इशारों में राजनाथ सिंह पर ली चुटकी

पॉलिटिकल डेस्क।

ग़ाज़ियाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को गाजियाबाद के कविनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि, ”याद रखना – जो भाजपा में संकल्प पत्र जारी करता है उसे अगली बार टिकट नहीं मिलती’।

बता दें कि बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के टिकट काटे गए हैं। जिन नेताओं के टिकट काटे गए हैं उनमें मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी के नाम शामिल हैं। इस बार संकल्प पत्र जारी करने के समय बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में से एक राजनाथ सिंह मौजूद रहे हैं। राजनाथ सिंह के पार्टी में साइड लाइन किए जाने की ख़बरें भी चल रही हैं कि 2019 के बाद सरकार में नंबर 2 की पोजीशन में अमित शाह होंगे। ऐसे में अखिलेश का यह कहना कि जो बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करता है उसे अगली बार टिकट नहीं मिलता। कहीं ना कहीं राजनाथ सिंह पर कटाक्ष है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा बेरोज़गारी, किसानों की आत्महत्या व काले धन से से जुड़े आंकड़े छुपा रही है। भाजपा का भाषण शौचालय से शुरू होकर शौचालय पे ख़त्म हो जाता है।

अखिलेश यादव के भाषण की पांच बड़ी बातें-

  • अगर किसी ने बिना भेदभाव के ग़ाज़ियाबाद में काम किया है तो वो सपा और बसपा ने किया है।
  • जनता का ये उत्साह बता रहा है कि इस बार चौकीदार की चौकी छीन ली जाएगी।
  • भाजपा वाले सेना के नाम पर राजनीति करने वाले लोग हैं। हर दिन एक जवान शहीद हो रहा है। भाजपा सरकार शहीदों की मदद करने में पूरी तरह असमर्थ रही है।
  • हमारा ज़मीन का गठबंधन है ,आम आदमी का गठबंधन है, गरीब का गठबंधन है। ये दिलों का गठबंधन है।
  • हम उनको टीवी पर पैर धोते देखते रह गए और उन्होंने हमारी नौकरियाँ धो डालीं।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com