Monday - 30 January 2023 - 11:05 PM

राज्यपाल तक पहुंचा अखिलेश को रोके जाने का मामला

लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और योगी की लड़ाई थमता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को जहां पूरे सूबे में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया तो बुधवार को सपा-बसपा कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से मिलकर अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने का मुद्दा उठाया।

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जाना था। जिस समय वह लखनऊ से निजी विमान में उड़ान भरने वाले थे, तभी एक वरिष्ठ जिला अधिकारी ने उन्हें कथित रूप से यह कहते हुए रोक दिया कि सपा नेता ने इसकी इजाजत नहीं ली है। अखिलेश के रोके जाने से सूबे में राजनीति गर्मा गई है। मंगलवार को पूरे सूबे में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। अखिलेश में काफी आक्रोशित दिखे। रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार उनसे इतना डर गई है कि वह उन्हें एक समारोह में शामिल होने से रोक रही है। जैसे ही यह खबर फैली, कई पार्टी कार्यकर्ता और नेता हवाई अड्डे की तरफ निकल पड़े।
बुधवार को राज्यपाल राम नाईक से एमएलसी सुनील सिंह, पूर्व मंत्री अहमद अहसन और राजेंद्र चौधरी ने मुलाकात की और अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकने का मुद्दा उठाया। सपा-बसपा का कुल 11 सदस्य प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला। राज्यपाल से मिलने वाले कई नेताओं ने अपना आक्रोश व्यक्त करने हुए कहा कि योगी सरकार डरी हुई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com