Wednesday - 1 May 2024 - 11:46 AM

दिल्ली-नोएडा के बाद गाजियाबाद के स्कूल को मिली धमकी

जुबिली न्यूज डेस्क 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और गौतबुद्धनगर के स्कूलों में बम होने के चिट्ठी के बाद अब उत्तर प्रदेश स्थति गाजियाबाद में एक स्कूल को धमकी भरा ईमेल मिला है.  शालीमार गार्डन स्थित दिल्ली कॉन्वेंट स्कूल को भी ई मेल  आया था. उन्हें सुबह सात बजे ईमेल मिला हालांकि स्कूल प्रबंधन ने 11 बजे के बाद मेल देखा. इसके तुरंत बाद 112 पर फोन किया और मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्कूल को सर्च  किया  लेकिन बम नहीं मिला. अब बम स्क्वाड टीम स्कूल जा रही है. प्रबंधन ने बच्चों के माता पिता को सूचित कर दिया है.

पेरेंट्स को यह मैसेज भेजा

इसके अलावा वैशाली स्थित Niscort Fr. Agnel School ने भी एहतियात के तौर पर स्कूल खाली करा लिया है. स्कूल की ओर से बच्चों के पेरेंट्स को यह मैसेज भेजा गया- प्रिय अभिभावक, स्कूल को कोई धमकी नहीं मिली है, लेकिन सावधानी के तौर पर हम प्री-नर्सरी, नर्सरी और स्कूल के छात्रों को स्कूलन से घर भेज रहे हैं.  बस स्टॉप पर रहें.

छात्रों को घर वापस भेज दिया गया

नोएडा के स्कूलों में बम की धमकी पर DIG, अपर पुलिस आयुक्त(लॉ एंड ऑर्डर) शिवहरि मीणा ने कहा, ‘डीपीएस नोएडा में बम की धमकी के संबंध में सूचना मिली थी. नोएडा पुलिस, फायर टेंडर और बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर मौजूद हैं. छात्रों को घर वापस भेज दिया गया है. जांच चल रही है, अभी तक हमें कुछ नहीं मिला है.’ इससे पहले दिल्ली पब्लिक स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ. डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते ने स्कूल में जांच की.

ये भी पढ़ें-दिल्‍ली NCR के 14 स्‍कूलों में बम की सूचना से हड़कंप, तलाश में जुटी बम स्‍क्‍वॉयड की टीम

उधर, दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने कहा, “सूचना मिलने के बाद हमारी टीमें मौके पर पहुंचीं और छात्रों को उनके घर वापस भेज दिया गया है. बम निरोधक दस्ते की मदद से चेकिंग की जा रही है.हम सभी से अपील करते हैं कि घबराने की जरूरत नहीं है.”

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com