Saturday - 30 May 2020 - 12:23 AM

ईद के अवसर पर एक्शनएड ने 32 परिवारों को दिया राशन

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से गरीबों को दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में कुछ लोग इन गरीबों की मदद कर रहे हैं। इसी के तहत एक्शनएड लगातार ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहा है। इतना ही नहीं एक्शनएड लगातार गरीबों को मदद दे रहा है। इसी के तहत ईद को देखते हुए 32 परिवारों को राशन दिया गया है।

एक्शनएड के कार्यकारी निदेशक खालिद चौधरी के द्वारा सहदातगंज में 32 परिवारों को ईद के मौके पर राशन दिया गया जिसमें सब्जी मसाला , आटा, चावल , दाल, चीनी , चाय पत्ती, तेल आदि दिया गया यह राशन उन परिवारों को दिया गया।

खाने व नौकरी की समस्या है ही लोगों के लिए एक्शनएड लखनऊ के द्वारा लगातार मदद की जा रही हैं एक्शनएड के कार्यकारी निदेशक खालिद चौधरी के द्वारा बताया गया की एक्शनएड उत्तरप्रदेश /उत्तराखंड के द्वारा मजदूर परिवारों को राशन किट 20185 व पका हुआ भोजन 131253 लोंगों को अलग-अलग संस्थाओं के साथ मिलकर दिया गया।

यह भी पढ़ें : अगले 10 दिन में 2600 ट्रेनें चलाने की योजना: रेलवे

यह भी पढ़ें : क्‍या फ्लाइट से आने वाले यात्रियों को भी किया जाएगा क्वारंटाइन?

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट : भारत की संसद क्यों है मौन ?

साथ ही राज्य के अलग-अलग स्थानों में अपने घरों को जा रहे प्रावासी मजदूरों की मदद के लिए लगातार 10 दिनों से लगभग 10 हजार लोगों को लाई ,चना, बिस्कुट ,केला, पानी व खाना भी उपलब्ध कराया जा रहा हैं साथ ही खालिद चौधरी के द्वारा यह भी बताया गया की एक्शनऐड भारत के 10 राज्यों में 51 स्थानों पर प्रावासी मजदूरों की मदद के लिए अस्थाई कैंप लगाकर लोगों की मदद की जा रही हैं उक्त अभियान में एक्शनएड के खालिद चौधरी, अमरेन्द्र कुमार , प्रमोद पांडेय आदि उपस्थित थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com