Thursday - 6 May 2021 - 4:46 PM

किशनगंज थानेदार की हत्या केस में 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में किशनगंज के टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की बंगाल में छापेमारी के दौरान भीड़ द्वारा की गई हत्या मामले में बिहार पुलिस ने अब बड़ा एक्शन लिया है।

जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले में अब सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने की खबर आ रही है।

लापरवाही बरतने के आरोप इनको सस्पेंड किया गया है। आईजी के निर्देश के बाद एसपी ने ये बड़ा एक्शन लिया है। परिजनों ने इस मामले में साजिश के तहत थानाध्यक्ष की हत्या का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़े : Corona Update : अब डेढ़ लाख से अधिक मामले आये सामने, फिर बढ़ाई दहशत

ये भी पढ़े : तो क्या महाराष्ट्र फिर बढ़ रहा लॉकडाउन की ओर

परिजनों ने क्या कहा

परिजनों के अनुसार थानाध्यक्ष के साथ गए पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल अगर वहां मौजूद रहकर एक भी गोली चला देते तो शायद भीड़ के चंगुल से उनके भाई की जान बच जाती।

यह भी पढ़े : OMG … NUDE पोज देने की इतनी बड़ी सजा !

थानाध्यक्ष के भाई प्रवीण कुमार उर्फ गुड्ड़ ने इसी तरह का आरोप लगाया है। प्रवीण कुमार उर्फ गुड्ड़ ने कहा की रात में जिस जगह बंगाल में उनके भाई छापेमारी में गये थे।

ये भी पढ़े: डंके की चोट पर : सत्ता के लिए धर्म की ब्लैकमेलिंग कहां ले जाएगी ?  

ये भी पढ़े:  पश्चिम बंगाल समेत सूबे के पांच राज्यों में मतदान जारी

ये भी पढ़े: बंगाल : टीएमसी नेता के घर पर मिला ईवीएम, सेक्टर अधिकारी निलंबित

उनके साथ किशनगंज अंचल निरीक्षक मनीष कुमार और पुलिस बल भी साथ गए थे। आखिर क्या वजह रही कि अंचल निरीक्षक व पुलिस बल सही सलामत बच गए और थानाध्यक्ष मॉब लिंचिंग के शिकार हो गए।

क्या चाहते हैं परिजन

परिजनों चाहते हैं कि केस बंगाल से किशनगंज थाना ट्रांसफर किया जाए व हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाए। परिजन को लगता है कि बंगाल पुलिस से उन्हें न्याय नहीं मिलेगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com