Thursday - 2 February 2023 - 8:35 PM

शाहरूख खान व अनन्या पांडे के घर गई एनसीबी ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

शाहरूख खान आज अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। गिरफ्तार होने के बाद से शाहरूख आज पहली बार बेटे से मिले तो वहीं आज एनसीबी की टीम भी उनके घर पहुंची।

एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ से जांच के बाद लौट गई है। शाहरुख खान के घर पहुंचने को लेकर एनसीबी ने कहा कि कुछ पेपर वर्क बाकी था, इसलिए यहां आए थे।

इस मामले की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने इससे पहले अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर भी पहुंची थी। शाहरुख खान के बंगले से लौटते हुए एनसीबी के टीम ने मीडिया से भी बात की।

अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाने को लेकर एनसीबी के अफसरों न कहा, ‘पूछताछ के लिए संदिग्धों और गवाहों को बुलाया जाता है। किसी को पूछताछ के लिए बुलाने का यह अर्थ नहीं है कि वह आरोपी है।’

कहा जा रहा है कि शाहरूख के घर गई एनसीबी की टीम ने उनसे यह भी कहा कि यदि उनके पास बेटे आर्यन की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उन्हें सौंप दें।

यह भी पढ़ें :  येदियुरप्पा बोले- राहुल गांधी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान ठीक नहीं

यह भी पढ़ें :   प्रियंका का एक और दांव, लड़कियों को स्कूटी और स्मार्टफोन…

यह भी पढ़ें :  भगवान राम के बारे में मांझी ने ऐसा क्या कहा जिसकी हो रही है चर्चा 

वहीं अनन्या के बारे में कहा जा रहा है कि एनसीबी ने उनका फोन अपने पास रख लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि हमें ऐसे मामलों में कई लोगों से पूछताछ करनी होती है। अनन्या पांडे को आज ही दो बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश होना है।

यह भी पढ़ें :खुशखबरी : इंसान को सुअर की किडनी लगाने में कामयाब हुए डॉक्टर  

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश : दुर्गा पूजा पंडाल में कुरान रखने वाला का हुआ खुलासा

अनन्या पांडे भी स्टार किड हैं और चंकी पांडे की बेटी हैं। इस मामले को लेकर आर्यन खान से भी उनका नाम जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि आर्यन, वॉट्सऐप चैट पर जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे, वह अनन्या पांडे ही थीं।

अब देखने वाली बात होगी कि अनन्या से पूछताछ के बाद एनसीबी का अगला कदम क्या होता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com