Wednesday - 8 February 2023 - 12:44 AM

योगी राज में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्‍या, डायरी से हुआ नया खुलासा

 

क्राइम डेस्क

उत्तर प्रदेश में बेशक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था के मजबूती को लेकर कितने भी दावे कर रहे हो, लेकिन जमीनी स्तर पर काम अभी तक सही तरीके से नहीं हो पाया है। कुशीनगर थाने के बंधू छपरा निवासी ईस्माइल और उसके दोस्त राजकुमार हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है।

मृतक राजकुमार के घर से एक डायरी मिली है, जिसमें राजकुमार ने अपने सगे-संबंधियों से अपनी जान को खतरा बताया था। डायरी में राजकुमार ने खुद को आरएसएस का पूर्व प्रचारक और वर्तमान में भाजपा कार्यकर्ता बताया है।

राजकुमार ने डायरी में भाजपा और आरएसएस से यथोचित सहयोग नहीं मिलने की तकलीफ का जिक्र किया है और साथ ही विवाद की वजह से व्यवसाय बंद होने और पुलिस पर उत्पीड़न करने का भी जिक्र किया है।

दोहरे हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस फोन काॅल्स को प्रमुख आधार मान रही। पुलिस की जांच राजकुमार और ईस्माइल के काल डिटेल के आधार पर आगे बढ़ रही है।

सर्विलांस टीम के आतिश कुमार और आशीष कुमार ने हत्या से जुड़े लोकेशन गुलरिहा रेगुलेटर, घटना स्थल मठिया तथा बंधूछपरा गांव और खड्डा कस्बा के विभिन्न जगहों पर संघन जांच-पड़ताल की है।

एसपी राजीव नारायण मिश्र ने कहा कि फिलहाल घटना के पीछे भूमि विवाद की बात सामने आ रही। सात नामजद आरोपियों में से पांच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com