Saturday - 28 January 2023 - 3:16 PM

महिला पुलिस उपनिरीक्षक की हत्या से हड़कंप

जुबिली पोस्ट ब्यूरो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर महिला उपनिरीक्षक की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर हत्यारों की तलाश में लगी हैं। बरेली के पुलिस उपमहानिरीक्षक राजेश कुमार पाण्डेय ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अभिसूचना विभाग (LIU) में तैनात महिला पुलिस उपनिरीक्षक रीना कुमारी (42) की पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हास्टल में रही थी। मंगलवार देर रात उसकी की सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी थी।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी के बाद वह पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर गये और घटना के बारे में जानकारी की। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि रानी के पिता ने 52 बीघा जमीन की वसियत उसके नाम कर दी थी। कुछ दिन पहले 15 बीघा जमीन की रजिस्ट्री भी रीना के नाम कर दी, जिससे उसके भाई नाराज थे।

जानकारी मिली की तीन दिन पहले उसका भाई उसके मकान में आया था। उन्होंने बताया कि हत्यारे उसका मोबाइल भी ले गए। पुलिस सर्विलांस की मदद से अब हत्यारोपितों का पता लगाने में जुटी है। श्री पाण्डेय ने बताया कि अमरोहा जिले में डिडौली (जोया) थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली दरोगा रीना कुमारी क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थीं।

दो दिन पहले दिल्ली गया बेटा

ढाई साल पहले वह बिजनौर से तबादला होकर बरेली में आई थी। उन्होंने पुलिस के ट्रांजिट हास्टल में घर ले लिया था। अपने पुत्र के साथ रहती थीं। उसने पुत्र यस को 2 दिन पहले ही पढ़ने को दिल्ली भेजा था। उसका करीब ढाई साल पहले पति शरणवीर सिंह से तलाक हो चुका है।

घर में बिखरा था पूरा सामान

उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन में रीना के मकान में कोई बहारी व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। उसका शव कोठरी में खून से लथपथ पड़ा था।हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या की थी, खून जम चुका था। इसके बाद वाले कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था।
उन्होंने दावा कि हत्या पुलिस जल्द खुलासा कर देगी और इसके लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

महिला दारोगा ने ले रखी थी 3 महीने की छुट्टी

ऑफिस के लोगों ने बताया कि रीना काफी बीमार रहती थीं। वर्तमान में उन्होंने तीन महीने की छुट्टी ले रखी थी। वह ठीक से बैठ भी नहीं पाती थीं। टॉयलेट तक में कुर्सी पड़ी थी। साथियों ने बताया कि पिछले ढाई साल में अधिकांश समय वह छुट्टी पर ही रहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com