Thursday - 2 February 2023 - 7:09 PM

मुकेश सहनी के इस बयान से खुश हो सकते हैं तेजस्वी

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। बिहार में नीतीश कुमार की सरकार चल रही है लेकिन कितने दिल चलेगी ये किसी को पता नहीं है। दरअसल बिहार में एनडीए की सरकार है और उसके पास बहुमत है लेकिन केवल 125 सीटें है।

इसका मतलब यह है कि बहुमत के आंकड़ से तीन सीट ज्यादा। बता दें कि बहुमत का आंकड़ा 124 है। ऐसे में नीतीश कुमार की सरकार किसी भी समय गिर सकती है।

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि विकासशील इंसान पार्टी नीतीश सरकार की परेशानी बढ़ाने का काम कर रही है। बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने यहां पर ऐसा कुछ कहा है जो नीतीश सरकार को टेंशन में ला सकती है। मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में 4 सीट वाला अगर अपना पावर खींच लेगा तो सरकार गिर जाएगी।

इतनी ही नहीं, मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि आने वाले 2025 के चुनाव के बाद निषाद का बेटा बिहार में मुख्यमंत्री बनेगा। हालांकि रैली यूपी में हो रही थी लेकिन वो बात यहां पर बिहार की कर रहे थे।

मुकेश सहनी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि ‘हमारी पार्टी ने समर्थन दिया तो बिहार में मुख्यमंत्री बना। बिहार में 4 सीट वाला अपना पावर खींच लेगा तो सरकार गिर जाएगा। 2025 में निषाद का बेटा बिहार का सीएम बनेगा। बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी इस बार उत्तर प्रदेश के चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रही है और 165 सीटों पर प्रत्याशी उतारने का मन बना लिया है।

हालांकि उनकी राह आसान भी नहीं है।मुकेश सहनी ने फूलन देवी को अपना आदर्श बताया। उन्होंने कहा कि फूलन देवी को बिहार में तो सम्मान मिला, लेकिन यूपी में नहीं मिला।

अब देखना होगा कि बिहार सरकार पर मुकेश सहनी के इस ताजे बयान का क्या असर होता है लेकिन उनके इस बयान से नीतीश सरकार की नींद उड़ाने के लिए काफी होगा।

दूसरी ओर मुकेश साहनी के इस बयान से राष्ट्रीय जनता दल खुश हो सकता है। महागठबंधन को 110 सीटें की है और उसकी पूरी कोशिश है कि बिहार में वो सत्ता हासिल करे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com