Tuesday - 29 November 2022 - 5:01 PM

वीडियो : BJP नेता का सबसे खतरनाक बयान, कहा-इंदौर में लगा दूंगा आग

स्पेशल डेस्क

भोपाल। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी दे डाली है। दरअसल प्रशासन वहां पर अतिक्रमण और भू-माफियाओं केखिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा है लेकिन बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इससे खफा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शहर में नियम विरुद्ध मकान तोड़े जा रहे हैं। इतना ही नहीं प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कार्रवाई केवल बीजेपी के कार्यकर्ताओं को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। इस मामले को लेकर बीजेपी नेता इंदौर के डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन उन्होंने मुलाकात से साफ इनकार कर दिया है।

इसके बाद बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बेहद गुस्से में आ गए और इंदौर को आग के हवाले करने की खतरनाक बात कहकर धमकी दे डाली है। इतना ही नहीं कैलाश विजयवर्गीय यहीं नहीं रूके और आगे कहा कि मैंने ऐसे 167 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सूची प्रशासन को दी है जिन्होंने अवैध कब्ज़े कर रखे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कार्रवाई न कर बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों के साथ बैठक कर इस बारे में बातचीत करना चाहते थे लेकिन अधिकारियों ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com