Monday - 12 April 2021 - 12:21 AM

शर्मनाक ! पहले बनाया महिला को बंधक और फिर कर दिया ये कांड

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। गाजियाबाद के विजयनगर एक बेहद दिल दहला देने की घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर 30 साल की एक महिला का पहले अपहरण किया गया।

इसके बाद बंधक बनाकर उसके साथ बेहद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

इतना ही नहीं चार घंटे तक पुलिस ने इसपर कोई एक्शन नहीं लिया। जानकारी मिल रही है पुलिस ने चार घंटे तक एफआईआर दर्ज नहीं की थी और महिला की शिकायत पर उसने टालमटोल किया था।

हालांकि बाद में पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इन अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने आसपास के इलाकों में पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज को देख रही है। पीडि़ता ने अपने साथ हुई पूरी घटना की पुलिस को जानकारी दी है और बताया है कि बदमाशों ने ऑटो से अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़े : ‘नरेंद्र मोदी का नाम वापस ले कर गलती ठीक करे गुजरात सरकार’

ये भी पढ़े : आज हो सकता है 5 राज्यों के चुनावों की तारीखों का एलान

महिला गाजियाबाद की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि नोएडा के एक मॉल में काम करती है। इस दौरान नोएडा से गाजियाबाद लौटने के लिए ऑटो पर सवाल हुई थी।

इस आटो में पहले से तीन और लोग शामिल थे और उनसब ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद मसूरी थाना क्षेत्र के सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

इस घटना के बाद पीडि़ता के पिलखुआ क्षेत्र में ऑटो से उतारकर भाग निकले। उधर पीडि़ता की तहरीर पर पिलखुआ पुलिस ने तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और पुलिस महिला का मेडिकल करा रही है।

हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि बहुत जल्द तीनों आरोपी को पकड़कर पूरी घटना का खुलासा किया जायेगा। हापुड़ एसपी नीरज जादोन का बयान भी सामने आ रहा है।

उन्होंने कहा कि आज सुबह गाजियाबाद पुलिस ने हापुड़ पुलिस को मामले की सूचना दी थी कि महिला के साथ घटना घटित हुई है, जिसके बाद हापुड़ पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए महिला की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया और महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com