Saturday - 13 August 2022 - 3:53 PM

उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदे की पार, टॉपलेस होकर किया ये काम

जुबिली न्यूज डेस्क

उर्फी जावेद हमेंशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी हर बार कपड़ों के मामले में एक कदम आगे बढ़ती नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी है। कुछ वक्त से उनके फोटोशूट में कपड़े कम होते दिख रहे हैं। अब एक लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद सिर्फ अपने हाथों से अपने जिस्म को ढंकती नजर आ रही हैं। उनके शरीर पर ग्रीन कलर की एक कॉर्ड लिपटी हुई है।

उर्फी का वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद का ये वीडियो पोस्ट करते ही वायरल हो गया है उर्फी जावेद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे मैं बना दो। उर्फी जावेद का ये वीडियो तब सामने आया है जब रणवीर सिंह लगातार अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर ने एक चैट शो में उर्फी की तारीफ की थी और उर्फी ने भी मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह रणवीर की दूसरी पत्नी बनने को तैयार हैं।

रणवीर सिंह के शूट पर चल रहा विवाद

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने न्यूड होकर फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। लेकिन साथ ही रणवीर सिंह को इस फोटोशूट के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया। देशभर में अलग-अलग जगहों पर इस फोटोशूट का विरोध किया गया और FIR दर्ज करवाई गईं। हालांकि बॉलीवुड से तमाम सितारों ने आगे आकर रणवीर का सपोर्ट भी किया।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र, बेंगलूरु, नई दिल्ली जैसे कमर्शियल शहरों में बढ़ी सेक्स टॉयज की मांग, जानें क्यों

https://www.instagram.com/p/CgtLBz0FNOj/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

उर्फी जावेद  ने मीडिया से बात करते हुए कहा था वो एक दिन कपड़ें पहनना ही छोड़ देगी। वहीं उर्फी का ये वीडियों उनके बात को साबित कर रहा है। बात करें उर्फी जावेद की तो हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक हाथ में अपने सीने को ढंकती नजर आई थीं और अब इस फोटोशूट में वह पूरी तरह टॉपलेस नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-STF ने नकली दवा कंपनियों पर पर मारा छापा, इतने करोड़ का माल जब्त

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com