Thursday - 21 October 2021 - 12:48 AM

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था कोई और खेल वो भी POLICE की नाक के नीचे लेकिन फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लखनऊ में एक बार फिर मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का बड़ा गिरोह पकड़ा गया है। अहम बात यह है कि जिस जगह पर सेक्स रैकेट चल रहा था वो पुलिस चौकी बेहद पास थी ।

मामला लखनऊ में गाजीपुर थाने के मुंशी पुलिया चौकी के पास प्राइम प्लाजा का बताया जा रहा है जहां पर प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था।

इस पूरे रैकेट की जानकारी पुलिस को हुई तो एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह की क्राइम टीम की टीम ने छापा मारा तो यहां से पांचे पांच युवतियां और एक युवक को मौके से दबोचा गया है।

इतना ही नहीं मौके से पार्लर के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है और कड़ी पूछताछ की जा रही है। इस पूरे एक्शन पर गाजीपुर पुलिस को पता तक नहीं चल सका है।

मसाज पार्लर पर पुलिस की एंट्री से पूरे पॉर्लर में अफरातफरी का माहौल देखने को मिला है। इतना ही नहीं कुछ लोग पुलिस से बचने के लिए छत से कूदकर फरार भी हो गए है।

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान पहुंची अफगानिस्तान की जूनियर महिला फुटबॉल टीम

यह भी पढ़ें : नुसरत जहां के बच्चे का सामने आया बर्थ सर्टिफिकेट, पिता को लेकर सस्पेंस खत्म

यह भी पढ़ें :  आप का ऐलान-यूपी में सरकार बनी तो हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त

बॉडी मसाज पॉर्लर जहां पर चल रहा था वहां से कुछ दूर इंदिरा नगर स्थित मुंशी पुलिया चौराहे पर ही गाजीपुर पुलिस की चौकी है। बता दें कि चौकी दो कॉम्प्लेक्स के भीतर बनी है जिसमें एक शुभ कॉम्प्लेक्स और दूसरा प्राइम प्लाजा है।

प्राइम प्लाजा में दर्जनों कार्यालय, दुकानें हैं और थर्ड फ्लोर के ऊपर फ्लैट भी बने है जिसमें लोग रहते है। प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था।

इसी में गंदा खेल भी चल रहा था। इस दौरान पुलिस को वहां से मसाज पार्लर से पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी मौके से मिली है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com