Wednesday - 25 November 2020 - 8:37 AM

जनसभा में खाली कुर्सियां देख भड़की उमा भारती, बिना भाषण दिए वापस लौटीं

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती की चुनावी सभा में खाली कुर्सियां देखने को मिली। जिससे उमा भारती का गुस्सा बढ़ गया और वे मंच से अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भड़क गई।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती बुधवार को मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के समर्थन में सभा करने पहुंची थीं लेकिन परमिशन ना मिलने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर सभा स्थल से 25 किलोमीटर दूर मेहगांव में उतरा, जिसके चलते नुंहड़ गांव में सभा स्थल पर मंच पर पहुंचते ही उन्होंने अपनी नाराजगी संचालकों पर जाहिर की।

यह भी पढ़ें : यूपी उपचुनाव : BJP ने मान ली सुप्रीम कोर्ट की बात लेकिन कांग्रेस, SP और BSP…

बीजेपी नेता उमा भारती का गुस्सा उस वक्त और भड़क गया, जब सभा में 200 लोगों की भी भीड़ नहीं जुटी। कार्यक्रम में जनता ना होने ओर खाली पड़ी कुर्सियां देख उनकी नाराजगी बढ़ गई। उन्होंने मंच से ही संचालकों पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

उमा भारती ने कहा कि, मेरे साथ हमेशा भिंड मुरैना में ऐसा ही होता है। जब व्यवस्था नहीं हो पा रही थी तो फिर सभा आयोजित क्यों की गई।

मैं कोरोना पॉजीटिव हो गई थी। कुछ दिन पहले निगेटिव होने के बाद मुझे 15-20 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी। लेकिन मध्य प्रदेश चुनावों के मद्देनजर मैंने सोचा कि पार्टी को मजबूत करूं, लेकिन यहां पर संचालक मंडल ने सभा की ठीक व्यवस्था नहीं की। अब मैं यहां नहीं रुक पाऊंगी। यह कहकर उमा भारती सभा स्थल से रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें : टॉयलेट में लगे सपा के झंडे वाले टाइल्स पर होने लगा सफेद पेंट

यह भी पढ़ें : UP: राज्यसभा चुनाव तो बहाना है असल में विधानसभा जीतना है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com