Monday - 24 February 2020 - 3:44 AM

भारत दौरे से पहले ट्रंप का ट्वीट- फेसबुक पर मैं No 1, मोदी No 2

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि फेसबुक ने उन्हें इस सोशल मीडिया साइट पर लोकप्रियता के मामले में पहला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा स्थान दिया है।

आपको बता दे की ट्रम्प प्रधानमंत्री मोदी के आमंत्रण पर 24 और 25 फरवरी को भारत की यात्रा पर जाएंगे। ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘मेरा मानना है कि यह बहुत सम्मान की बात है।

ये भी पढ़े: सावधान! मोबाइल कंपनियां फिर बढ़ा सकती हैं कॉल दरें

(फेसबुक के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी) मार्क जुकरबर्ग ने हाल में कहा, ‘डोनाल्ड जे ट्रंप फेसबुक पर शीर्ष स्थान पर है।’ नंबर दो पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल, मैं दो सप्ताह में भारत जा रहा हूं। इसे लेकर उत्साहित हूं।’

ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमेरिका के राष्ट्रपति ने दावा किया है कि फेसबुक पर लोकप्रियता के मामले पर वह पहले और मोदी दूसरे नंबर पर हैं।

उन्होंने दावोस में ‘विश्व आर्थिक मंच’ से इतर सीएनबीसी टीवी को दिए एक साक्षात्कार में पिछले महीने कहा था, ‘मैं फेसबुक पर नंबर एक पर हूं, क्या आप जानते हैं कि दूसरे नंबर पर कौन है? भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी।’ ट्रंप अपनी भारत यात्रा के दौरान नई दिल्ली के अलावा अहमदाबाद भी जाएंगे जहां वह एक नवनिर्मित स्टेडियम में मोदी के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़े: …तो शाहीन बाग की महिलाओं की सुनेंगे अमित शाह

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com